Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR... सपाइयों ने किया ट्रैक्टर रैली निकालने का प्रयास


अखिलेश्वर तिवारी
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर समाजवादी के नेताओ द्वारा ट्रैक्टर रैली निकला जाना प्रस्तावित था लेकिन उससे पहले ही प्रशासन ने जिले में पूर्व मंत्री एसपी यादव सपा नेता डॉ भानु त्रिपाठी समेत लगभग सभी सपा नेताओ को नजरबन्द कर दिया। पूर्व मंत्री के पुत्र युवजन सभा के जिलाध्यक्ष राकेश यादव को भी पुलिस ने ट्रैक्टर रैली निकालने से रोक दिया। वही पुलिस और राकेश यादव के बीच हल्की धक्का मुक्की भी हुई उसके बाद राकेश को वापस पुलिस ने घर भेज दिया।


पुलिस की जिले में लाख सख्ती के बाद भी सपा नेता डॉ भानु त्रिपाठी ने ग्राम बल्लीडीह से अपने ट्रैक्टर रैली की शुरुआत की, लेकिन जैसे ही प्रशासन को इसकी भनक लगी तो देहात कोतवाली के पास ही रैली को रोक लिया। इससे पहले ही सपा नेता डॉ भानू त्रिपाठी को हाउस अरेस्ट कर लिया गया था, लेकिन भानू त्रिपाठी ने पुलिस को चकमा देकर ट्रैक्टर रैली निकाली, इस रैली में दर्जनो की संख्या में ट्रैक्टर व सपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। रैली को मुख्यालय के बॉर्डर कोतवाली देहात के पास एसडीएम सदर व सीओ सिटी ने बीच सड़क पर गाड़ी लगा कर रोक लिया और ट्रैक्टर को वापस भेज दिया। गैसड़ी में भी पूर्व मंत्री डॉ एसपी यादव द्वारा ट्रैक्टर रैली निकालने पर प्रसाशन ने उन्हें रोक दिया।


पूर्व मंत्री डॉ एस पी यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की तानाशाही अब नहीं चलेगी, किसानों के ऊपर हो रहे अन्याय को समाजवादी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनाया गया नया कृषि कानून को जल्द से जल्द वापस लिया जाए।


सपा नेता डॉ भानु त्रिपाठी ने कहा की किसान हमारे देश का अन्नदाता है और अन्य दाताओं के ऊपर हो रहे अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में टैक्टर रैली यात्रा निकाला गया। लेकिन प्रदेश की तानाशाही सरकार ने पुलिस के बल पर जिले के तमाम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हाउस अरेस्ट कर लिया है, और अन्य कार्यकर्ताओं को रैली निकालने से रोक रही है। सपा नेता डॉ भानु त्रिपाठी ने कहा कि जनता ने अब देख लिया है अब ज्यादा दिन भाजपा सरकार टिकने वाली नहीं है और आगामी 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की सरकार बनेगी। ट्रैक्टर रैली के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर पर राष्ट्रीय ध्वज लगाकर किसानों के समर्थन में नारेबाज़ी की। इस दौरान नफीस मकरानी जिला उपाध्यक्ष, राजाराम गौतम, गुड्डू यादव, राधेश्याम वर्मा, शिव प्रसाद यादव, वैभव पाठक, शुभम, निसार, अमन तिवारी, गोपाल तिवारी बृजभान यादव, बघेल यादव, लहरी मौर्या, शोभाराम प्रधान, विनय, अवध राम यादव, बैठौले विधायक, मुबारक अली सहित बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे