Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अमेठी: पुलिस गश्त की खुली पोल, चोरों ने लाखों के जेवरात व नगदी किया पार

 

अलीम खान

अमेठी : जगदीशपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव में पुलिस गश्त की अज्ञात चोरों ने पोल खोल कर रख दी। भोर में जब गृह स्वामी को चोरी की घटना की जानकारी हुई तो दंग रह गया अलमारी का ताला टूटा हुआ था व सामान बिखरा पड़ा हुआ था चोरी की सूचना पर आसपास के लोग काफी लोग एकत्रित हो गए व लोगों द्वारा डायल 112 व स्थानीय पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार

जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हुसैनगंज मजरे सरेसर निवासी फैज उल्ला ने कोतवाली जगदीशपुर में तहरीर के माध्यम से अवगत कराया है कि 16-17फरवरी की रात में घर में  घुसकर अज्ञात शातिर चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर आलमारी का लाक भी तोड़ दिया और उसमें रखी नगदी व हजारों के  जेवर चोरो ने हाथ साफ कर दिया है ।सुबह पीङित व परिजनों को जानकारी होने पर तत्काल घटना की सूचना डायल 112 व स्थानीय पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दिया है । वहीं लाखों रुपए की चोरी की घटना से क्षेत्र  में खबर आग की तरह फैल गई जिससे काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए वहीं ग्रामीणों की माने तो चोरी की घटना से गांव के लोगों में दहशत व्याप्त हो गया है ।

इस संबंध में उप निरीक्षक सरफराज अहमद ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे