Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़: विकास की सभी बुनियादी योजनाओं को बजट में किया गया है शामिल: सोनकर

 

बजट पर भाजपाइयों की आयोजित हुई संगोष्ठी

एस के शुक्ला 

प्रतापगढ़। भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा लोक कल्याणकारी ऐतिहासिक बजट के लिए जिला संगोष्ठी का आयोजन नगर स्थित लीला पैलेस में भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र की अध्यक्षता एवं महामंत्री अशोक मिश्र के संचालन में आयोजित की गई। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता के रूप में विधान परिषद सदस्य विद्यासागर सोनकर मौजूद रहे।


कार्यक्रम का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया गया। उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए विधान परिषद सदस्य विद्यासागर सोनकर ने संसद में पेश आम बजट को लोक कल्याणकारी बजट बताते हुए कहा कि इसमें भारत के बुनियादी विकास की सभी योजनाओं को शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि जनकल्याणकारी मोदी सरकार ने इस बजट में सभी पहलुओं को छूते हुए श्रमिक, खेती-किसानी, वरिष्ठ नागरिक , बिजली, पानी, बुनियादी विकास, रोजगार, लघु व बड़े उद्योग इत्यादि सभी क्षेत्रों की मजबूती के साथ विकास पर विशेष ध्यान दिया है।उन्होंने कहा कि इस बजट के प्रावधान में लोककल्याण की भावना साफ तौर पर दिखती है, जिसमें भारत के बुनियादी विकास की सभी योजनाओं को विशेष तौर पर समाहित किया गया है जिनके लिए मोदी सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि बजट से हर वर्ग के लोगों को लाभ मिल रहा है। जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी ने कहा कि इस ऐतिहसिक बजट को गावं गलियों तक पहुंचाने की जरूरत कार्यकर्ता की है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र ने कहा कि बजट में स्वास्थ्य, शिक्षा एवं विकास के ढांचे को मजबूत करने पर जोर देने सहित कर क्षेत्र में पारदर्शिता एवं भ्रष्टाचार मुक्त भारत की संकल्पना को मजबूती प्रदान की गई है।

कार्यक्रम के मौके पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष गणेश नारायण मिश्र, ओम प्रकाश त्रिपाठी, शिव प्रकाश मिश्र सेनानी, राजेश सिंह, पूर्व विधायक हरि प्रताप सिंह, पूर्व राज्य मंत्री अवधेश मिश्र, जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी आदि ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम के मौके पर अनुराग मिश्र, संतोष मिश्रा, मीडिया प्रभारी राघवेंद्र नाथ शुक्ला, भुवनू सिंह, पप्पन सिंह, टिशू शुक्ला, सुरेन्द्र सिंह, मंडल अध्यक्ष जेठवारा संजय मिश्रा, रामासरे पाल, अशोक सरोज पवन गौतमजी  आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे