Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:सरयू डिग्री कॉलेज के छात्रो ने निकाली यातायात जागरूकता रैली

रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। सरयू डिग्री कॉलेज करनैलगंज के तत्वाधान में प्राथमिक विद्यालय पिपरी में संचालित सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर में चौथे दिन यातायात जागरूकता सड़क सुरक्षा विषय पर जागरूकता रैली निकाली गई।


रैली में शामिल छात्र छात्राओं ने गोंडा लखनऊ मार्ग एवं तीन अलग-अलग पेट्रोल पंपों पर आने वाले लोगों को जागरूक किया। मार्ग पर निकलने वाले वाहन चालकों को सड़क पर चलने के नियम सड़क एवं यातायात के विषय में बताया गया। सड़क सुरक्षा, सबकी रक्षा। सड़क सुरक्षा अपनाएं, जीवन को खुशहाल बनाएं आदि स्लोगन को बोलते हुए छात्रा रोली वर्मा, पारुल, सुरजीत शर्मा, मोहसिन खान, अजय कुमार कनौजिया, प्रियंका जयसवाल, केतकी गोस्वामी, गुलनाज बानो आदि स्वयंसेवकों ने हिस्सा लिया।

दोपहर बाद बौद्धिक सत्र कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण विषय पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला एनएसएस नोडल अधिकारी डॉ जितेंद्र सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर आरबी सिंह ने कहा कि हमेशा प्रयास करते रहना चाहिए क्योंकि सफलता एक दिन में नहीं मिलती लेकिन एक दिन जरूर मिलती है। डॉ जितेंद्र सिंह ने कहा कि समाज का विकास करना है तो समाज के दोनों अंगों को लेकर चलना होगा। महिलाओं को सशक्त किए बिना समाज का विकास संभव नहीं है इस अवसर पर एनएसएस के स्वयंसेवकों में स्नेहा मौर्या, सिद्धि गोस्वामी, माधुरी मौर्या आदि ने कार्यक्रम प्रस्तुत किए। महाविद्यालय के प्राध्यापक राजमणि मिश्रा, अमित सिंह, रविंद्र प्रताप सिंह, एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी विजय यादव ममता मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे