Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Pratapgarh:अटल नगर वार्ड को एक आदर्श वार्ड के रूप में विकसित किया जाएगा :-प्रेमलता


एस के शुक्ला
प्रतापगढ़ । अटल जी के नाम से नवसृजित अटल नगर वार्ड रामजी पुरम को एक आदर्श वार्ड के रूप में विकसित किया जाएगा। यह बातें नवसृजित अटल नगर वार्ड में राम जी पुरम मोहल्ले में श्री राम जी पुरम विकास समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती प्रेमलता सिंह ने कही।
उन्होंने कहा कि इस वार्ड की जल निकासी सफाई  प्रकाश व्यवस्था व सड़क की मरम्मत का कार्य प्राथमिकता पर सुनिश्चित किया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व विधायक हरि प्रताप सिंह ने नागरिक का आवाहन करते हुए कहा कि यदि उनका सहयोग मिला तो इस वार्ड को सभी आवश्यक समस्याओं का प्राथमिकता पर निस्तारित किया जाएगा ।
उन्होंने कहा कि विद्युत की समस्या के निदान हेतु विद्युत विभाग से पोल आदि के लिए अनुरोध किया जाएगा। कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि जनपद अमेठी के जनपद न्यायाधीश के पी सिंह ने अपने विचार व्यक्त करते हुए सभी से नगरपालिका को सहयोग का आश्वासन दिया । इस अवसर पर श्रीमती उषा सिंह,विभा सिंह, मधु सिंह व शशि सिंह ने नगर पालिका अध्यक्ष को अंग वस्त्र भेंट कर माल्यार्पण कर सम्मानित किया। पूर्व सहायक सूचना आरबी सिंह ने पूर्व विधायक हरि प्रताप सिंह को अंगवस्त्रम माल्यार्पण कर सम्मानित किया। पुष्पेंद्र सिंह व अजय सिंह ने जनपद न्यायाधीश के पी सिंह को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम के शुभारंभ में राम जी पुरम के वरिष्ठ नागरिक सुरेश चंद पांडेय ने सभी अतिथियों को पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया तथा सड़क के किनारे किए गए लोगों द्वारा अतिक्रमण को हटवाने का अनुरोध किया। इस अवसर पर कृष्ण कुमार पांडेय मुन्नू पांडेय, विपिन कुमार सोनी, शिवाकांत शुक्ला, धीरेंद्र पांडेय, संतोष शुक्ला ,रविंद्र पांडेय, अशोक कुमार श्रीवास्तव, अंबुज सिंह आदि ने अपने विचार व्यक्त किए व समस्याओं को उठाया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरधारी सिंह को भी माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पूर्व सहायक निदेशक सूचना आर बी सिंह ने मोहल्ले की समस्याओं से संबंधित मांग पत्र नगर पालिका अध्यक्ष को सौंपा।इस अवसर पर नगर पालिका के अधीशाषी अधिकारी ने नागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण का आश्वासन दिया। कार्यक्रम का संचालन पुष्पेंद्र सिंह द्वारा किया गया  तथा धन्यवाद ज्ञापन आरबी सिंह सहायक निदेशक सूचना ने किया। इस मौके पर शैक्षिक महासंघ के संतोष शुक्ला ने अतिथियों को पत्रिका भेट की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे