Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: वकील पाण्डेय कोतवाली देहात, संजय तोमर को धानेपुर थाने की कमान

 


पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने पंचायत चुनावों के पहले महकमे में किया फेरबदल

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के मद्देनजर जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने चार थानाध्यक्षों को हटाने के साथ ही दर्जनभर निरीक्षकों एवं उपनिरीक्षकों की तैनाती में फेरबदल कर दिया है। 

     पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय द्वारा जारी तबादला सूची के अनुसार कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र बहादुर सिंह को लाइन हाजिर करने के साथ ही पुलिस लाइन से वकील पाण्डेय को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात बनाया गया है, जबकि धानेपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक गोरखनाथ सरोज को हटाकर परिक्षेत्रीय साइबर थाना में तैनात किया गया है। तरबगंज के प्रभारी निरीक्षक इंद्रजीत यादव को हटाकर प्रभारी जनसूचना/मॉनीटरिंग प्रकोष्ठ, प्रभारी निरीक्षक थाना खोड़ारे प्रमोद कुमार सिंह को प्रभारी डीसीआरबी/कोरोना सेल बनाया गया है। इसी क्रम में पुलिस लाइन से संतोष कुमार सरोज को प्रभारी निरीक्षक थाना तरबगंज, महेंद्र कुमार सिंह को प्रभारी डीसीआरबी/कोरोना सेल से प्रभारी निरीक्षक थाना खोड़ारे, उपनिरीक्षक संजय तोमर को थानाध्यक्ष छपिया से थानाध्यक्ष धानेपुर, उपनिरीक्षक ब्रम्हानंद सिंह को वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना कटरा बाजार से थानाध्यक्ष कौड़िया, उपनिरीक्षक करूणाकर पाण्डेय को चौकी प्रभारी बड़गांव से थानाध्यक्ष उमरीबेगमगंज, उपनिरीक्षक राकेश कुमार सिंह को पीआरओ पुलिस अधीक्षक से थानाध्यक्ष छपिया तथा उपनिरीक्षक मनोज सिंह को प्रभारी जनसूचना/मॉनीटरिंग सेल से हटाकर पुलिस अधीक्षक का पीआरओ बनाया गया है।

हटेंगे लम्बे समय से जमे चौकी प्रभारी

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने कार्यभार ग्रहण करने के लम्बे समय बाद पहली बार बड़े पैमाने पर निरीक्षकों एवं उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पंचायत चुनावों की अधिसूचना जारी होने से पहले कई और थानाध्यक्षों को हटाया जा सकता है। वहीं जिले में लम्बे समय से तैनात कई पुलिस चौकी प्रभारी भी जल्द ही हटाए जा सकते हैं। ये सारी कवायद पंचायत चुनावों के पहले कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त करने के मकसद से की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे