Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Basti:वालीबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैंच, क्षेत्रीय में तिघरा व राज्यस्तरीय में संतकबीर को मिली जीत


पूर्व कैविनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने किया समापन
सुनील उपाध्याय
बस्ती :दुबौलिया के राम आसरे चौधरी किसान इंटर कालेज तिघरा के प्रांगण में चल रही तीन दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का समापन हुआ। फाइनल मैंच में क्षेत्रीय टीमों में तिघरा व राज्य स्तरीय में संतकबीर ने जीत दर्ज की।
पूर्व कैविनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने खिलाडियों का उत्साह वर्धन किया। इसके पूर्व अतिथियों का आयोजक टीम ने माला पहनाकर व बैंच लगाकर स्वागत किया।
    कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राम प्रसाद चौधरी ने प्रतियोगिता के अंतिम दिन क्षेत्रीय टीमों के फाइनल मैंच का शुभारम्भ खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। तिघरा व बजरा के बीच रोचक मुकाबला हुआ। जिसमें तिघरा ने बंजरा को पटकनी देते हुए जीत दर्ज की। वहीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में संत कबीर नगर व आजमगढ़  के बीच खेला गया। संत कबीर नगर ने आजमगढ़ से 16/21, 17/21,17/21से मैंच जीत लिया। दोनों टीमों के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिला। खिलाड़ियों के प्रत्येक बाल पर दर्शकों की ताली बजती रही। रेफरी की भूमिका विनोद पांडेय व धीरेन्द्र प्रताप ने निभाई। 
    खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए पूर्व कैविनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में ऐसे आयोजन होने से खिलाडियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। खेल से शारीरिक एवं मानसिक विकास होने के साथ खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। विशिष्ट अतिथि अजीत प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू खण्ड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि खेल स्वस्थ्य शरीर का अहम हिस्सा है। इलाके में ऐसे आयोजन होने से क्षेत्र के लोगों में खेल के प्रति रूचि बढ़ती है। ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कुदरहा ब्रह्मदेव उर्फ देवा यादव ने कहा कि तीन दिवसीय सफल आयोजन के लिए आयोजक टीम को बधाई देते हुए खिलाड़ियों को शुभकामना देते हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम का संचालन सचिन श्रीवास्तव ने किया।
    आयोजक समीर श्रीवास्तव, अध्यक्ष रजनीश चौधरी  उपाध्यक्ष सुरजीत यादव ने लोगों के प्रति आभार प्रकट किया। इस मौके पर संजय गौतम, सोनू श्रीवास्तव,फूलचन्द्र यादव, राजेश यादव, रमेश चौधरी, रणजीत चौधरी, अंकित चौधरी, रवीन्द्र यादव, हरीश चतुर्वेदी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे