Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:युवती को मारने-पीटने में तीन लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। मोतीगंज थाना क्षेत्र के बढ़या बनकसिया गांव में एक युवती तीन दिन पहले रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। जब वह वापस अपने घर पहुंची तो गांव व घर के लोगों ने उसे मारापीटा जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। इस सम्बन्ध में पीड़िता की मां छोटका द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। 

       बढ़या गांव निवासी छोटका ने थाने पर दी गई तहरीर में आरोप की लगाया है कि उसकी लड़की बीते 17 मार्च की शाम को शौच के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं आई। इस पर काफी खोजबीन की गयी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। गांव के ही सम्पत्ति की मां बगुलहा ने बताया कि थाना तरबगंज के नरायनपुर गांव में उसकी लड़की है। जब वह अपनी लड़की लेने थाना तरबगंज गई तो उसके साथ में गांव के ही लाल सिंह, घिर्राऊ व सम्पत्ति भी गए थे। इन लोगों ने रात में कहोबा-मोतीगंज मार्ग के बीच में गाड़ी रोककर उसकी लड़की को उतारने लगे। जब विरोध किया तो तीनों लोगों ने मिलकर उसे तथा उसकी लड़की को लाठी-डंडे से मारे पीटे।

    मोतीगंज थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर 151 के तहत चालान कर दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे