Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Pratapgarh:समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचेगी विकास की किरण : नागेंद्र रघुवंशी


भाजपाइयों ने ग्राम चौपाल आयोजित कर सरकार की योजनाओं की दी ग्रामीणों को जानकारी
एस के शुक्ला
प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिले के तहसील एवं ब्लॉक स्तर के विभिन्न ग्राम सभाओं में आयोजित की जा रही ग्राम चौपाल कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जिले के संण्डवा चंडिका तृतीय के ग्राम सभा तेजगढ़, कोडरा मादूपुर, दादूपूरनसिंह,ताला सिरसाबाद और मांधाता के प्रथम के आधा दर्जन से अधिक ग्राम सभाओं में चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
उक्त कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी मौजूद रहे। आयोजित चौपालों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज आप सभी लाभार्थियों को जो भी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। यह केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के बदौलत ही संभव हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश एवं केंद्र की सरकार भ्रष्टाचार मुक्त है और इस त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को भी इसी श्रेणी में लाना है।
उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं जब गांव में आती है तो भ्रष्टाचार जाति बिरादरी अपना पराया होने लगती है,जबकि हम किसान सम्मान निधि दे रहे हैं तो क्या उसमें कोई आपको जाति बिरादरी देख कर देते हैं । हमारी सरकार आवास योजना के तहत पक्की छत दे रही हैं तो क्या अपना पराया करते हैं। इस तरह उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं शौचालय,स्वास्थ्य बीमा, आयुष्मान योजना सहित कई अन्य पर विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सोच है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हर व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचेगी जब तक नहीं पहुंचेगी तब तक हमारा यह कारवां रुकने वाला नहीं। वहीं दूसरी ओर जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र ने मांधाता के सराय नाहर राय,चमरूपुर पठान,जमुआ ,गौरा, छतौना ,रामनगर सहित आदि ग्राम सभाओं में आयोजित चौपालों को संबोधित करते हुए ग्रामीण मतदाताओं को केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि भारत में सर्वाधिक समय कांग्रेस पार्टी सत्ता में रही, लेकिन तीन वर्ष में पीएम मोदी ने देश और जनहित में अनेकों ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। और सरकार की विभिन्न योजनाएं गांव गांव तक पहुंचाई जा रही है और हर पात्र व्यक्तियों तक योजनाओं का लाभ दिलाए जाने का हर संभव प्रयास जारी है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता राजनीतिक कम सामाजिक ज्यादा है। इस मौके पर कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र सिंह, मंडल अध्यक्ष रामलखन प्रजापति मंडल अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह, गंगाचरन शुक्ल, पियूष,देवेंद्र सिंह , संतोष वर्मा, फूलचंद मौर्य, सत्यप्रकाश मिश्र, जटाशंकर एवं समस्त ग्राम वासी एवं सम्मानित कार्यकर्त्ता के मौजूदगी में ग्राम चौपाल सम्पन हुई। यह जानकारी भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र नाथ शुक्ला ने दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे