Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar अज्ञात कारणों से गेंहूं की फसल में लगी आग, दर्जनो बीघा जला



बेलहर थाना क्षेत्र के खजुरियां, सांड़ा सीवान का मामला
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। बेलहर थाना क्षेत्र के खजुरियां सिवान में दोपहर में आग लग गई जिससे लगभग तीस बीघा गेंहू की फसल जलकर राख हो गई। ग्रामीणों द्वारा आग लगने की खबर फायर बिग्रेड को दी गई। लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंचे तब तक सारा सीवान जलकर राख हो गया ग्रामीणों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिस की गई। लेकिन तेज हवा के कारण आग नहीं बुझ सकी।
इस बाबत बताते चले कि शुक्रवार की दोपहर बाद खजुरियां मिश्र से सांडा रमवापुर लोहरसन सीवान में अज्ञात के कारणों से आग लग गई। जिसमें गेंहू की खड़ी फसल के द्वारा आग फैलते फैलते सांडा सिवान तक पहुंच गई।
इस दौरान रमवापुर निवासी जंग बहादुर 10 मंडी, रियाज एक बीघा,खुर्शीद दो बीघा,नियाज एक बीघा,फैयाज एक बीघा,इम्तियाज एक बीघा,आबिद अली एक बीघा,अजीमुल्लाह एक बीघा,मोहम्मद आसीन डेढ़ बीघा,अकरम एक बीघा, जगदीश एक बीघा, फुरती दस मंडी, गुदरी एक बीघा,राजेन्द्र एक बीघा,संतलाल एक बीघा,भगवान दास 12 मंडी, राजदेव एक बीघा, बुधिराम डेढ़ बीघा, बाबूलाल एक बीघा, मोहम्मद सदील 15 मंडी, मोहम्मद अदील आदि काश्तकारों का फसल जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दिया लेकिन दमकल की गाड़ी एक घंटे बाद पहुंची जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त रहा।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे