Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:एक ही परिवार के कई लोगों की मौत होने के बाद चकरौत पहुंची स्वास्थ्य टीम से ग्रामीणों की नोकझोंक



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। करीब एक माह पूर्व करनैलगंज के ग्राम चकरौत व नगर के मोहल्ला भैरवनाथ पुरवा में एक ही परिवार के कई लोगों की मौत होने के बाद शुक्रवार को ग्राम चकरौत व शनिवार को नगर में प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची।


स्थिति सामान्य होने के बाद पहुंची टीम से ग्रामीणों की नोकझोंक भी हुई। प्रशासन ने सभी मौतों को सामान्य मौत बताया है तथा सामान्य मौत होने की रिपोर्ट डीएम को भेजी है वहीं स्वास्थ्य विभाग ने एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत में एक व्यक्ति की जांच में कोरोना पॉजिटिव होने तथा बाकी लोगो द्वारा जांच न कराने की बात कही है।

मौके पर जांच टीम में एसडीएम, सीओ, बीडीओ, एडीओ व सीएचसी अधीक्षक सामिल रहे। कोरोना महामारी से बचाव की जानकारी देने व जनता के स्वास्थ्य का परिक्षण करने के लिये नगर के साथ ग्राम पंचायतों में भी निगरानी समिति गठित है। शुक्रवार को पीएचसी चकरौत के प्रांगण में ग्राम पंचायत चकरौत के निगरानी समिति की बैठक आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता एसडीएम सत्रुहन पाठक ने किया। बैठक को सम्बोधित करते हुये एसडीएम ने निगरानी समिति के कर्तव्यों को विस्तार से बताया। और कहा कि पूरे लगन के साथ यदि निगरानी समिति कार्य करती है, तो गांव की जनता जागरूक होकर महामारी की चपेट में आने से बच सकती है। सीओ मुन्ना उपाध्याय, खंड विकास अधिकारी आरएन पांडेय, सहायक विकास अधिकारी पंचायत अभिषेक प्रताप सिंह, फार्मेशिष्ट शिवमंगल सिंह ने बैठक को सम्बोधित करते हुये निगरानी समिति के कर्तव्यों पर विस्तार से प्रकाश डालते हुये बचाव के अनेको उपाय सुझाये।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे