Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिला

रजनीश / ज्ञान प्रकाश  

करनैलगंज(गोंडा)। कोरोना संक्रमण के चलते जहां लोग किसी को छूने से परहेज करते हैं वहीं करनैलगंज पुलिस का एक मानवीय चेहरा देखने को मिला है। जिसमें एक बीमार युवक रास्ते में हांफते हुए बेहोश होकर गिर गया। जिसको पुलिस ने खुद अपने हाथों से उठाकर एंबुलेंस से अस्पताल ले जाकर उसे भर्ती करवाया समय से इलाज हो जाने से व्यक्ति स्वस्थ हो गया।


गुरुवार को कोतवाली करनैलगंज पुलिस को किसी व्यक्ति के माध्यम से सूचना मिली कि तहसील रोड करनैलगंज पर एक बीमार व्यक्ति बेहोशी की अवस्था में रोड पर पड़ा है। इस सूचना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, चौकी प्रभारी सहदेव दूबे, दीवान अबरार खान, अशफाक आलम, जय प्रकाश यादव व पुलिस टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर बीमार व्यक्ति को बेहोशी हालत में खुद उठाकर एंबुलेंस के द्वारा करनैलगंज सीएचसी ले जाकर उसका इलाज करावाया। जहां पर अब उसकी हालत ठीक है।

जानकारी करने पर ज्ञात हुआ की बीमार व्यक्ति थाना करनैलगंज क्षेत्र का ही रहने वाला है जो किसी काम से करनैलगंज आया था। बीमार होने के कारण बेहोश होकर वही गिर पड़ा था। पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई तथा परिजनों के अस्पताल पहुँचने पर उनके सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस की तत्परता से उस व्यक्ति की जान बच गयी। पुलिस के इस सराहनीय कार्य की आमजनमानस में प्रशंसा की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे