Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज: बतौर प्रतिनिधि नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के साथ ली शपथ, बना चर्चा का विषय

रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज ब्लाक के कुल 52 ग्राम प्रधानों ने ऑनलाईन शपथ ग्रहण किया बाकी प्रधान बुधवार को शपथ ग्रहण करेंगे। वहीं कई ग्राम पंचायतों में शपथ के बाद निर्वाचित प्रधानों ने मिठाई बांटी।


शपथ ग्रहण को लेकर प्रधानों में जबरदस्त उत्साह रहा। मजेदार बात यह रही कि जहां पर गांव के प्रभावशाली लोगों ने आरक्षण के मुताबिक अपने लोगों को चुनाव लड़ाया था वे लोग शपथ ग्रहण में भी हावी रहे।

तथा उन लोगों ने भी वर्चुअल शपथ ग्रहण किया। ग्राम नरायनपुर माझा में नवनिर्वाचित प्रधान राजू यादव ने शपथ ग्रहण के साथ ही सदस्यों ने भी शपथ ग्रहण किया उसके बाद मिठाइयां बांटी गई। शपथ ग्रहण समारोह में ही ग्राम पंचायत पर कब्जा जमाने का सिलसिला शुरू हो गया।

मगर वहां मौजूद ग्राम विकास अधिकारी ने भी उन्हें नही रोंका। मामला विकास खंड करनैलगंज अंतर्गत ग्राम पंचायत पैरौरी से जुड़ा है। यहां अनोखी पहल देखने को मिली। मंगलवार को ब्लॉक कार्यालय करनैलगंज में खंड विकास अधिकारी आरएन पांडेय व सहायक विकास अधिकारी अभिषेक प्रताप सिंह तीन पाली में 74 के सापेक्ष 52 ग्राम प्रधानों के साथ सदस्य गणों को ऑनलाइन शपथ दिला रहे थे। जिसमें ग्राम पंचायत पैरौरी के मजरा बबुरास निवासी वीरेंद्र प्रताप उर्फ मुन्ना सिंह रैक्वार बतौर प्रतिनिधि नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अमित कुमार के साथ शपथ ले रहे थे। जो क्षेत्र में चर्चा  का विषय बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे