Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar बोलेरो की बाइक से हुई टक्कर,एक कि हुई दर्दनाक मौत व एक घायल



आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। दुधारा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खटियावा स्थित पेट्रोल पम्प के पास के मोटरसाइकिल व बोलेरो के बीच टक्कर हो गयी। जिससे एक व्यक्ति घायल और एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी।
इस घटना के बाबत बताते चलें कि बेलहरकलां ब्लॉक के ग्राम पंचायत जंगल दशहर निवासी रमेश पुत्र राजकुमार के साथ गांव के ही ध्रुवचंद पुत्र छोटे लाल को लेकर सुबह 8 बजे के आस-पास मोटरसाइकिल से लोहरौली के तरफ निकले थे तभी ग्राम खटियावा स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे ही थे कि बोलेरो व मोटरसाइकिल में आमने सामने टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार सुनाई दी कि आसपास लोग भी पहुच गए। टक्कर के बाद बोलेरो भाग गया। जिसकी भागने की सूचना पुलिस को दी गयी और दुर्घटना की जानकारी स्थानीय लोगो ने दिया। वहां मौजूद लोगों ने घायल लोगों को सीएचसी सेमरियावा ले गये जहां स्थित गम्भीर देख डाक्टरों ने रेफेर कर दिया। अस्पताल पहुँचने से पहले ही धुवचन्द पुत्र छोटे लाल उम्र 35 वर्ष ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद से दुधारा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
मृतक अपने पीछे पत्नी रीता देवी उम्र 32 वर्ष व चार बच्चे सुनीता 13 वर्ष, अर्जुन उम्र 12 वर्ष, निशा उम्र 9 वर्ष एवं किशन 6 वर्ष को छोड़कर चले गए। दुर्घटना की सूचना पर मृतक के घर चीख पुकार मच गई। पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरा गांव गम में डूब गया है। खबर लिखे जाने तक दुसरे घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे