Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सत्ता धारी नेता और पुलिस द्वारा किया जा रहे उत्पीड़न के चलते आत्म दाह करने की नाकाम कोशिश

गिरवर सिंह 

झांसी :जिले के एसएसपी कार्यालय में उस समय हड़कम्प मच गया। जब वहां शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी ने अचानक मिट्टी का  तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। इससे पहले पीड़ित अपने उद्देश्य में सफल होता पुलिस ने भागकर आनन-फानन में उसे बचा लिया।


झांसी जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत गोंदू कम्पाउंड में रहने वाली बबली अपने पति विशाल एलेकजेंडर के साथ एसएसपी कार्यालय पहुँची। जहां उन्होंने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल लिया। यह देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में भागकर दोनों को अपने मकसद मे कामयाब होने से रोक लिया।

पीड़ित महिला का कहना है उसका पति ड्राइवरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। पूर्व में वह एक नेता के यहां ड्राइवरी करता था। उक्त नेता वर्तमान में सत्ताधारी पार्टी में शामिल है। वह उसके पति पर अवैध कार्यों को करने का दबाब बना रहे हैं। जब वह इसका विरोध करते है तो उसके पति व उसे परेशान किया जाता हैं। 2 जून को उक्त नेता का नौकर अपने साथियों के साथ उसके घर में घुस गया और उसके पति के साथ मारपीट करते हुए अभद्रता की। 4 जून को दो सिपाही आये ओर उनके साथ उक्त नेता का नौकर भी था। महिला का आरोप है कि उसे अकेला पाकर सिपाहियों ने उसके पति के बारे में पूछा, न बताने पर उसे धमकी देते हुए चले गये। उक्त सिपाही आये दिन उसके घर आकर उसे परेशान करते हैं। परेशान होकर वह एसएसपी कार्यालय पहुंची और चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे