Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झाँसी:जिला प्रशासन एवं सिंचाई विभाग लोगों की समस्या को कर रहा है नजरअंदाज।

गिरवर सिंह

झांसी : समथर-पूछ संपर्क मार्ग पर ग्राम पहाड़पुरा स्टेट एवं समथर के बीच में बना बेतवा नहर कुठौंद शाख का पुल कुछ दिनों पहले ओवरलोड ट्रक निकलने के कारण क्षतिग्रस्त हो गया था। जिससे  कभी भी गंभीर दुर्घटना हो जाने की स्थिति पैदा हो गई थी।


 जनप्रतिनिधियों की पहल पर सिंचाई विभाग द्वारा नहर के पुल के दोनों तरफ जे,सी,बी, मशीन से नहर पुल के आबागमन को रोकने के लिए गड्ढे करवा दिए गए।  क्षति ग्रस्त  नहर के पुल के हिस्से  को ठीक करने के लिए उसे तोड़ दिया गया है। सिंचाई विभाग के अधिकारियों एवं नहर पुल के टूटे हुए दर को बनाने वाले ठेकेदार ने नहर पुल के बगल से   लोगों को निकलने के लिए मिट्टी डालकर कच्ची रास्ता बना कर छोड़ दिया है। 

बारिश हो जाने के कारण राहगीरों का निकलना मुश्किल हो गया है। इसके बावजूद भी जिला प्रशासन,सिंचाई विभाग अधिकारियों, एवं जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के कारण अपूर्ण पड़ा है। जब की उक्त रास्ते पर गिट्टी डस्ट डाल कर पक्का रास्ता बनाना बहुत जरूरी है। समथर से पहाड़पुरा स्टेट के बीच कोई भी रास्ता नहीं है आज एक बड़ी दुर्घटना होने से बची एक व्यक्ति जब ट्रैक्टर लेकर वहां से निकला तो पानी बरस जाने के कारण मिट्टी गीली हो चुकी थी जिससे ट्रैक्टर की ट्रॉली पलट गई उसमें रखा सामान पूरा नीचे गिर गया और ट्रैक्टर सामने बने खेत में जाकर गिरा और ट्राली में बैठे लोग की जान बड़ी मुश्किल से बच सकी है। समथर, पहाड़पुरा स्टेट, बांगरी चिरगांव खुर्द, ग्यारई,धौरका, महलुआ, एवं सिकंदरा, पूंछ मार्ग पर यात्रा करने बालों ने जिलाधिकारी झांसी इस सड़क को शीघ्र बनने की मांग की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे