Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बरुआसागार में टोक्यो ओलम्पिक रिले का हुआ भव्य स्वागत, विधायक ने ट्रस्ट को खेल सामग्री देने का दिया आश्वासन

गिरवर सिंह 

झाँसी के बरुआ सागर   टोक्यो में आयोजित हो रहे ओलंपिक खेलों में हमारे देश भारत की ओर से प्रतिभाग करने गए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रदेश स्तरीय टोक्यो ओलंपिक जागरूकता रिले उत्तर प्रदेश का शुभारंभ बरेली से हुआ । जो उत्तर प्रदेश के 51 जिलों से होते हुए 3625 किलोमीटर की दूरी तय करेगी ।


आज दल बरुआसागर पहुँचा । जहाँ फिजिकल एजुकेशन सोशल वेलफेयर फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया।

रिले का शुभारंभ बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा , नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी कल्पना शर्मा, नपा अध्यक्षा श्रीमती हरदेवी कुशवाहा, भाजपा मंडल अध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा ने हरी झंडी दिखाकर रैली को नगर के लिए अग्रसर किया।इसके उपरांत मंडी गेट पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश झाँसी इकाई शाखा बरुआसागर ने रिले रेस का स्वागत किया एवं नगर के अनेक स्थानों पर खेल प्रेमियों के द्वारा ओलंपिक रिले का स्वागत किया गया। रिले मातवाना होते हुए सैकड़ो खिलाड़ी कंपनी बाग पहुचे । आज खिलाड़ियो का जोश जुनून देखने लायक था। आज वास्तविकता में खिलाड़ियो को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आयोजन किया गया जो सफल रहा।

ओलंपिक रिले के समन्वयक लक्ष्मण अवॉर्डी रविकांत मिश्रा ने फिजिकल एजुकेशन सोशल वेलफेयर फाउंडेशन ट्रस्ट की गतिविधियों की सराहना करते हुए अल्प समय में बरुआसागर को खेल मैदान देने का आश्वासन दिया है।

मुख्य अतिथि विधायक बबीना राजीव सिंह पारीछा ने अपने सम्बोधन में कहा कि ट्रस्ट को अति शीघ्र खेल सामग्री प्रदान करने का आश्वासन दिया है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही नगर पालिका परिषद बरुआसागर अध्यक्षा श्रीमती हरदेवी ओमी कुशवाहा ने भी ट्रस्ट को हमेशा सहयोग करने की बात कही है।

विशिष्ट अतिथि अमर सिंह कुशवाहा ने भी बरुआसागर की ग्रामीण खिलाड़ियो को हर संभव मदद करने का पूर्ण आश्वाशन दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे