Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...ब्लॉक प्रमुखों को दिलाई गई पद एवं गोपनीयता की शपथ


आनन्द तिवारी
जनपद बलरामपुर के सभी 9 ब्लाकों में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन मंगलवार को किया गया। शपथ ग्रहण समारोह में सभी नर्व ब्लॉक प्रमुखों के साथ 948 क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।



जानकारी के अनुसार पूर्व में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 के अंतर्गत क्षेत्र पंचायत सदस्यों का चुनाव आम जनता द्वारा किया गया था जनता द्वारा चुनकर आए थे पंचायत सदस्यों ने आपने क्षेत्र के ब्लाक प्रमुख का चुनाव किया था । चुनाव संपन्न होने के बाद पूरे प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के शपथ ग्रहण के लिए 20 जुलाई की तारीख शासन द्वारा तय की गई थी । 20 जुलाई को जनपद बलरामपुर सभी 9 ब्लाकों में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को नामित नोडल अधिकारियों द्वारा क्षेत्र के विधायकों व जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई । जिले के सभी 9 विकास खंडों पर आयोजित शपथ ग्रहण के दौरान सदर विकास खंड में आरती सोनकर ने शपथ ली । शपथ ग्रहण के दौरान विधायक सदर पलटू राम एवं भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह उपस्थित रहे। विकासखंड तुलसीपुर में ब्लाक प्रमुख श्रीमती स्वामिता सिंह ने शपथ ली इस दौरान उनके साथ विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला मौजूद रहे। विकासखंड गैसड़ी में ब्लाक प्रमुख जगदंबा सिंह उर्फ शक्ति सिंह ने शपथ ली। वही विकासखंड पचपेड़वा में मनोज तिवारी ने ब्लॉक प्रमुख की शपथ ली। इस दौरान गैसड़ी विधायक शैलेश कुमार सिंह मौजूद रहे। विकासखंड हरैया सतघरवा में कांग्रेस से विजई रहे अविरल सिंह ने ब्लाक प्रमुख पद की शपथ ली। विकासखंड श्रीदत्तगंज ने ब्लाक प्रमुख हेमंत जयसवाल ने पंचायत सदस्यों के साथ शपथ ली। 

विकासखंड उतरौला में श्रीमती सोहरता देवी को उपजिलाधिकारी उतरौला डॉक्टर नागेंद्र नाथ यादव ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई । इस दौरान उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा भी मौजूद रहे। विकास खंड रेहरा में ब्लाक प्रमुख पंकज सिंह ने तथा विकासखंड गैंड़ास बुजुर्ग में राकेश तिवारी ने ब्लाक प्रमुख पद की शपथ ली। साथ ही सभी 948 क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे