Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:नामांकन पत्र खरीदने के दौरान भाजपा-सपा कार्यकर्ताओं में बवाल, चले ईट-पत्थर

 

गोण्डा:  जिले के कटरा ब्लॉक में ब्लॉक प्रमुख  पद के नामांकन पत्र खरीदने के दौरान भाजपा व सपा के कार्यकर्ता में हुए बवाल के बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए दो राउंड हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी । उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर भी ईट पत्थर फेंके जिससे घंटों ब्लाक परिसर में अफरा-तफरी का माहौल रहा । इस दौरान सपा के पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे के गाड़ी के शीशे टूट गए ।

बताते चलें कि बुधवार को सपा समर्थित प्रत्याशी पंकज गोस्वामी व पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे नामांकन पत्र खरीदने गए थे । आरोप है कि जहां पर नामांकन पत्र बिक रहा था । वहां पर पहले से मौजूद निवर्तमान प्रमुख व उनके समर्थक मौजूद रहे । 

सपा विधायक श्री दुबे ने बताया कि जैसे वह पहुंचे इनके लोग प्रत्याशी व उनके लोगों पर ईट पत्थर फेंककर हमला कर दिया । जिसमें उनके गाड़ी के शीशे भी टूट गए । उन्होंने कहां की पुलिस की मिलीभगत से ऐसा हुआ है । जब इसकी शिकायत उनके द्वारा प्रशासन से की गई । तो उल्टे उन्हीं को फटकार लगाई कि आप वहां कैसे चले गए । यदि उन्हें नामांकन पत्र खरीदने नहीं दिया जाता है ।

तो वह लोकतांत्रिक तरीके से अपना धरना प्रदर्शन करेंगे । इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि जनपद भर के ब्लॉक पर नामांकन पत्रों की बिक्री हो रही है । कहीं कोई समस्या नहीं है । कटरा में दो पक्षों के समर्थक भिड़े थे । पुलिस ने तत्काल उन्हें शांत कराया ।

 वहां पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है । उन्होंने कहा कि यदि कोई शांति  भंग करने का प्रयास करता है । तो उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी । पुलिस द्वारा हवाई फायरिंग किए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी की जा रही है । जैसा होगा वह भी अवगत कराया जाएगा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे