Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar जिला पंचायत अध्यक्ष मृतक के घर पंहुचे, परिवार को दी सांत्वना



सपा नेता व वार्ड नं 1 प्रतिनिधि अर्जुन यादव भी रहे साथ,दी मदद
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। मेंहदावल विकास खण्ड के ग्राम पंचायत कुसौना कला में जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव पहुंचे। मिले शोक संतृप्त परिवार से और दी आर्थिक सहायता एवं सांत्वना।
बताते चलें कि जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव मेंहदावल ब्लॉक के ग्राम पंचायत कुसौना कला में पहुँचकर मृतक के परिवार के प्रति सवेंदना प्रकट किया और आर्थिक सहायता प्रदान करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया।
बताते चले कि गंभीर बीमारी से जूझ रहे एक युवक की मौत हो गयी थी। जब जनपद के तेजतर्रार जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव को इस युवक के मरने की सूचना मिली तो मृत युवक के ग्राम कुसौना कला में पंहुचे और 24 वर्षीय इंद्रमणि उर्फ गोर्रे पाल पुत्र भोला पाल के घर पहुंचे और परिवार जनों को सांत्वना, ढांढस के साथ-साथ यथासंभव सहायता राशि भी दी गई और आगे हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष के साथ सपा के वरिष्ठ नेता व वार्ड नंबर एक के जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अर्जुन यादव द्वारा भी पंहुचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही आर्थिक मदद भी दिया गया। इस अवसर पर इनके द्वारा बताया गया कि मैं इसी ग्राम के बगल में रहता हूं और जो भी समस्या या परेशानी हो तो मुझसे संपर्क कर सकते है। इस तरह से तमाम बातों को कहा गया और मृतक के पिता भोला पाल से मिलकर उनके दुख को साझा किया गया। इस अवसर जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव, सपा नेता व सदस्य प्रतिनिधि अर्जुन यादव के साथ अनेको लोग शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे