Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष चौधरी औरंगजेब की अगुवाई में अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत



आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली का भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद प्रतिनिधि चौधरी औरंगजेब के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मगहर पुलिस चौकी के निकट सेमरा बाईपास पर फूलमालाओं के साथ स्वागत किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली के सड़क मार्ग से लखनऊ जाने की सूचना पर पार्टी के कार्यकर्ता क्षेत्रीय उपाध्यक्ष चौधरी औरंगजेब ने सेमरा बाईपास पर एकत्र हुए। अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। जिससे वह गाड़ी से उतरकर कार्यकर्ताओ के बीच पहुुंच गए और सभी की कुशलक्षेम पूछी। इस दौरान उनके द्वारा बताया गया कि भाजपा की सरकार ने अल्पसंख्यक समाज के लिए बेहतर कार्य किया है। उनके लिए अनेको योजनाओं जैसे नई रोशनी नई सवेरा, नई उड़ान, सीखो और कमाओ, नई मंजिल एवं प्रधानमंत्री आवास जैसे दर्जनो योजनाओं का संचालन कर रही है। जिससे अल्पसंख्यक समुदाय के साथ ही सर्व समाज को लाभ मिल रहा है। अल्पसंख्यक समुदाय के बेहतरी के लिए केंद्र व प्रदेश की सरकार बेहतर कार्य कर रही है। इसतरह से अनेको बातो को कहा गया। स्वागत करने वालों में चौधरी औरंगजेब के अलावा जिलाध्यक्ष शब्बीर अहमद, जिला महामंत्री अबरार अहमद, मीडिया प्रभारी इमरान खान, जिला उपाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार सहित पदाधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे