Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar कार्यभार ग्रहण करते ही एक्शन में दिखे नवागत थानाध्यक्ष



नवागत एसओ जयवर्धन सिंह ने संभाला चार्ज
पुलिस कर्मियों के साथ किया बैठक, दिया निर्देश
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। बिगत दिनों मेंहदावल थानाध्यक्ष का स्थानांतरण हो गया। जिसके बाद नवागत थानाध्यक्ष जयवर्धन सिंह ने उनके जगह मंगलवार को कार्यभार संभाला। कार्यभार संभालते ही एसओ एक्सशन में दिखे ।
दो दिन पहले पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने देर रात स्थानांतरण का पत्र जारी कर मेंहदावल थानाध्यक्ष रहे प्रदीप कुमार सिंह का तबादला कर दिया। एसपी डॉ कौस्तुभ ने मेंहदावल थाने की कमान जयवर्धन सिंह के ऊपर भरोसा जताते हुए उन्हें थाना की जिम्मेदारी सौपी।
मेंहदावल थानाध्यक्ष जयवर्धन सिंह 2001 में पुलिस सेवा में आए। यह मूलतः बलिया जिले के रहने वाले हैं। इनकी शिक्षा दीक्षा बलिया जिले में ही हुई है। 2001 में सेवा में आने के बाद पूर्वांचल के कई जिलो में सब इंस्पेक्टर के रूप में सेवा दी।
हाल ही में थानाध्यक्षों के तबादले में निवर्तमान थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह के स्थानांतरण हो जाने के बाद थाना पुलिस लाइन से स्थानांतरित होकर मेंहदावल कोतवाली में आए नवागत थानाध्यक्ष जयवर्धन सिंह ने चार्ज संभालते ही क्षेत्र में अपराधियों को चुनौती दे डाली इंस्पेक्टर ने अपराधियों को साफ कहा या तो अपराधी क्षेत्र छोड़ दें या अपराध अन्यथा अपराधी किस्म के लोगों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।
तेजतर्रार इंस्पेक्टर में गिने जाने वाले व गोली की रफ्तार कहे जाने वाले इंस्पेक्टर जयवर्धन सिंह अपनी कुशलता व ईमानदारी के लिए जाने पहचाने जाते हैं।
इंस्पेक्टर जयवर्धन सिंह ने कोतवाली का चार्ज संभालते ही क्षेत्र में प्रतिदिन पैदल गश्त कर बदमाशों व अपराधियों को अपने सिंघम होने का एहसास करा रहे हैं।
इंस्पेक्टर का यह रुख देख अपराधियों में खलबली मची हुई है।
इंस्पेक्टर जयवर्धन सिंह अभी तक जहां भी तैनात रहे हैं वहां अपराधियों की नज़र में अपना रुतबा व खौफ बना कर रहे हैं। थाना प्रभारी नगर में होने वाले सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेते रहते हैं इस व्यवहार के कारण समाज और क्षेत्र की जनता की नज़र में थानाध्यक्ष के प्रति अति उत्साह दिखाई पड़ रहा है।
थानाध्यक्ष की इस छवि और व्यवहार से क्षेत्र की जनता खुश है।
कार्यभार संभालते हुए नवागत थानाध्यक्ष जयवर्द्धन सिंह ने मातहतों कर्मियों के साथ बैठक करते हुए मातहत कर्मियों को कानून व्यवस्था को मजबूत देने के दिशा में निर्देश दिया। मेंहदावल थाने के नवागत थानाध्यक्ष ने कहा कि अपराध पर अंकुश लगाना पहली प्राथमिकता होगी और समाज में शांति व्यवस्था कायम रहे, इसके लिए हर संभव कोशिश की जाएगी। थाना क्षेत्र में किसी भी तरह की अवैध पदार्थों की बिक्री नहीं की जा सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे