Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर 54 हजार रुपए लूट लिए।

अलीम खान 

अमेठी में शनिवार को दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर 54 हजार रुपए लूट लिए। घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीनों बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा और जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। फ्रेंचाइजी संचालक और बदमाशों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत में फ्रेंचाइजी संचालक को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया है।

घटना मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के भीखीपुर के पास बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र की है। कोतवाली क्षेत्र के किशुनदासपुर मजरे भीखीपुर निवासी मृत्युंजय मिश्रा पुत्र हरिशंकर मिश्रा फ्रेंचाइजी चलाता था। रोज की तरह वो फ्रेंचाइजी गया था। तभी बदमाशों ने हमला कर दिया।


गोली मारकर बैग छीन लिया

ग्राम प्रधान ने बताया कि पंचायत भवन पर रिपेयरिंग का काम कर रहे थे तभी गांव वालों ने बताया कि मृत्युंजय को गोली मार दी गई है। अपने छोटे लड़के के साथ पहुंचे। मृत्युंजय ने दो-तीन लोगों का पैसा निकाला था। बाइक सवार बदमाशों ने आकर गोली मारी और बैग छीन लिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है।


बदमाशों ने कहा, लूट के लिए आए थे

घायल फ्रेंचाइजी संचालक के भाई अजीत मिश्रा ने बताया कि मुसाफिरखाना बाजार में था, घर से मेरे पास फोन आया कि भाई पर गोली चली है। लौटकर गया पता चला वो लोग बेनीपुरवा के पास हैं। वहां लोगों ने हमलावरों को घेर रखा था, उनके पास तीन असलहा थे। हमलावरों ने भाई पर तीन गोलियां दागी हैं। पकड़े जाने पर बताया कि वो लूट के लिए आए थे और उन्हें किसी ने भेजा था।


घायल के पिता ने दी तहरीर

घायल फ्रेंचाइजी संचालक मृत्युंजय मिश्रा के पिता हरिशंकर ने पुलिस में तहरीर दी है। तीनों बदमाश सुलतानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के निवासी हैं। उनकी पहचान सत्यम शुक्ला निवासी पूरे शुक्ल मजरे अगई थाना कुड़वार, शिवम शुक्ला पता उपरोक्त और दिव्य दूबे मड़ुआ थाना कुड़वार के रूप में हुई है।


एएसपी ने बताया कि बदमाशों ने 54 हजार की लूट करते हुए फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मार दी। बेहतर इलाज के लिए उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया है। तीनों बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया है तीनों के पास से तमंचा बरामद हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे