Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मुंबई से दस लाख लेकर फरार हुए व्यक्ति को खरगूपुर पुलिस ने दबोचा

 

खरगूपुर, गोण्डा। दो दिन पूर्व मुंबई से कोरियर कंपनी का दस लाख रुपए लेकर भागने वाले युवक को खरगूपुर व मुंबई पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार को गिरफ्तार कर दस लाख रुपए बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

    खरगूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत फरेंदा शुक्ल के मजरा कंचनपुर निवासी पप्पू पुत्र जमुना प्रसाद मुंबई स्थित बीएनएल एक्सप्रेस कार्गो कोरियर प्राइवेट लिमिटेड में वाहन चालक के पद पर कार्यरत था। उक्त कोरियर कंपनी के संचालक विजय कुमार पुत्र रुदल यादव निवासी यूसुफ मेहर अली रोड मुंबई ने चालक पप्पू को 20 अगस्त को दस लाख रुपए नगद दिए और उक्त धनराशि को मलाड मुंबई ऑफिस में जमा करने के लिए भेजा। बताया जाता है कि चालक ने रुपए न जमा कर वहां से दस लाख रुपए सहित खरगूपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने घर कंचनपुर फरेंदा शुक्ल भाग आया। कोरियर संचालक विजय कुमार यादव ने सांताक्रुज थाना मुंबई में आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत 20 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज कराई।

    खरगूपुर के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सोनकर ने बताया कि मुंबई से आई पुलिस टीम के साथ आरोपी युवक के घर छापा मारा गया, जहां से आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दस लाख रुपए बरामद कर लिया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे