Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:ऑपरेशन गैंगेस्टर अभियान में 79 अपराधियों की विरुद्ध हुई कार्यवाई, 32 गिरफ्तार

अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति भी होगी जब्त, अपराधियों के विरुद्ध जारी रहेगा अभियान

आर•के•गिरी

गोंडा  पुलिस द्वारा एक पखवाड़े से चलाए जा रहे ऑपरेशन गैंगस्टर अभियान के तहत अब तक 21 मुकदमे में 79 शातिर गिरोह बंद अपराधियों के  विरुद्ध गैंगेस्टर अधिनियम के तहत की गई कार्यवाही में पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश में चलाए जा रहे अभियान के तहत समस्त थानों को निर्देश दिए गए थे । की हत्या, लूट चोरी नकबजनी, दुष्कर्म, अवैध शराब गौ तस्करी, एटीएम जालसाजी जैसे अपराधों में शामिल अपराधियों के विरुद्ध गिरोह बंद अधिनियम के तहत कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए थे । इसमें कोतवाली नगर द्वारा 3 मुकदमों में वांछित 9 अपराधियो, कोतवाली देहात द्वारा एक मुकदमे में तीन इटियाथोक दो मुकदमा मे 9  मनकापुर 4 मुकदमों में 13 धानेपुर थाना ने एक अभियोग में 7  कर्नलगंज ने एक मुकदमे में दो परसपुर दो मुकदमे में 9 कटरा बाजार दो मुकदमे में चार तरबगंज 2 मुकदमों में 12 नवाबगंज एक मुकदमे में चार वजीरगंज एक मुकदमे में दो अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई । इसके अतिरिक्त संपत्ति संबंधी अपराध में 12 मुकदमों में 38 अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई है । पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया की आप्रेशन गैंगस्टर अभियान के तहत 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया है ।

 गिरोहबन्द अपराधियों की गिरफ्तारी व उनके द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गयी संपत्ति के जब्तीकरण की कार्यवाही  की जा रही है। शातिर गिरोहबंध अपराधियों के विरुद्ध ऑपरेशन गैंगस्टर निरंतर जारी रहेगा।


उन्होंने कहा कि अभियान में प्रभावी कार्यवाही कराने में बेहतर कार्य करने वाले निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह, उप निरीक्षक विजय कुमार शर्मा, त्रियुगी नारायण शर्मा को प्रशस्ति पत्र व आशुलिपिक संयुक्त निदेशक अभियोजन गिरिजा पतिधर द्विवेदी को प्रशस्ति पत्र एवं नकद पुरस्कार देकर सम्मानित  किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे