Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रानीपुर स्टेशन के सामने पानी भरने से राहगीरों को हो रही भारी परेशानी, स्थानीय निवासियों ने शीघ्र सड़क को सही करवाए जाने की मांग की

गिरवर सिंह 

झांसी जनपद  मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र में आने वाले रानीपुर  रेलवे स्टेशन के सामने की सड़क का है। जहां पर रेलवे स्टेशन के ठीक सामने 10 मीटर से अधिक का बड़ा भारी भरकम गहरा गड्ढा हो गया है। यह गड्ढा आजकल का नहीं बल्कि वर्षों से ऐसा ही पड़ा हुआ है। जिसमें बरसात के समय स्टेशन पर आने जाने वाली सवारियों, टैक्सी चालकों एवं साथ ही आसपास के ग्रामीणों को निकलते समय भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।इस गढढे में कई बार बहुत राहगीर चोटिल भी हो गए । 

इस संबंध में जब स्थानीय टैक्सी चालकों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आए दिन गाड़ियां खराब होना, साथ ही गाड़ियों में बैठी हुई सवारियों  कभी कबार गड्ढे में गिर जाना, यह आम बात हो चुकी है। यह समस्या एक लंबे समय से चली आ रही है। 

स्थानीय ग्रामीणों ने यह भी बताया कि स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं को साइकिल से निकलते समय इस गड्ढे में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार स्कूली बैग गड्ढों में ही गिर जाते हैं। 

इसके साथ ही कई समस्याओं का सामना आने जाने बाले लोगो को करना पड़ रहा है। स्थानीय निवासियों एवं टैक्सी चालकों ने शासन व प्रशासन से शीघ्र ही सड़क को गड्ढा मुक्त करने की मांग की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे