Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:बारिस के पानी से गिरा खंडहर में तब्दील सरकारी गोदाम

रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। खंडहर में तब्दील हो चुका सरकारी गोदाम बारिश में गिर गया। बरसात के पानी से बचने के लिए उसमें बैठी एक गाय फंस गई। इसी तरह दीवाल की चपेट में आने से एक परिवार के सात लोग बाल बाल बच गए। विकास खंड करनैलगंज अंतर्गत ग्राम कुम्हरौरा के मजरा भगन पुरवा निवासी मनोज कुमार कच्ची दीवार बारिस की चपेट में आकर गिर गई। कुशल था कि सुबह 7 बजे के बाद यह घटना घटी,


यदि दीवार 1 घन्टे पूर्व गिरती तो परिवार के परिवार के सात लोग इसकी चपेट में आकर अपनी जान गवां बैठते। उधर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत बसालतपुर के मजरा लौदा डीहा पर वर्षों पहले सरकारी अनाज रखने के लिए गोदाम बनाया गया था,जो जर्जर हो चुका था।

 लगातार हो रही बारिश के दौरान शुक्रवार की भोर अचानक वो भरभरा कर गिर गया जिसमें बरसात के पानी से बचाव के लिए छिपे दर्जनों मवेशी तो किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकले लेकिन एक गाय उसी में फंस गई।

 भवन के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचित किया ग्रामीणों व पुलिस की कड़ी मशक्कत व करीब 2 घंटे चले रेस्क्यू के बाद गाय को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। मौके पर उप निरीक्षक सुनील तिवारी, आरक्षी आलोक यादव ने ग्रामीणों की मदद से उसे बाहर निकलवाया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे