Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पिता ने लगाया आरोप:घात लगाकर बैठे लोगों ने नाबालिग पुत्री की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

गिरवर सिंह 

झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना  के ग्राम धोर्रा में नाबालिक लड़की की हत्या कि सूचना मिलने पर झांसी बारिष्ठ पुलिस अधीक्षक ,ग्रामीण पुलिस अधीक्षक नेपाल सिंह,  क्षेत्राधिकारी विवेक सिंह सहित कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार घटना स्थल पर  पहुंचे ।



घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या के साथ मौजूद लड़की के पिता बबलू  ने बताया की आज  शुक्रवार की सुबह लगभग सात बजे लड़की के साथ  वह बटाई पर लिए खेत की देख रेख़ के साथ साथ खेत के  किनारे नदी में कपड़े धोने के लिए वह   पुत्री माया  के साथ पहुंचा ही था कि पहले से आधा दर्जन से अधिक घात लगाए    दो महिलाओ सहित आठ जन मौजूद थे उसने बताया कि वे सभी लोग मारपीट पर उतारू हो गए। 

बोले जिम्मेदार
किसी तरह से वह जान बचाकर भाग आया । मृतका के पिता ने बताया कि उन्होंने उसकी पुत्री जिसकी उम्र लगभग 13 वर्ष होगी घेर कर पकड़ लिया और गुस्साए लोगो ने उसकी पुत्री की कुल्हाड़ी से काट  कर हत्या कर दी  । 

पीड़ित पिता का आरोप
जब उसे लड़की आते नहीं दिखी तो उसे अनहोनी की चिंता सताने लगी ।और वह लौटकर लड़की को देखने वहा पहुंचा  ही था कि पुत्री को खून से लथ पथ  देखकर दौड़ लगा । पास के खेत पर बैठे पड़ोसी  को बताया।तब तक हत्यारे भाग चुके थे मृतका के पिता बबलू पुत्र मुन्ना लाल प्रजापति ने आठ लोगों के खिलाफ  कोतवाली पुलिस को दिए आवेदन में   सलीम खान, मजीत खान ,रफीत खान,फुल खान श्री मती कुरेसा पुत्र गड़ अज्ञात । बिजरवारा निवासी  महिला अज्ञात। धो निवासी  धर्मपाल सिंह व राम जीत पुत्र चंद्रपाल निवासी  के विरूद्ध धारा 147,148,149,307,302 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज करया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे