Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जनता सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगी: नरेश उत्तम पटेल

 

वासुदेव यादव

अयोध्या। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज भाजपा प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उसे हर मोर्चे पर विफल करार दिया। कहा कि भाजपा के गक्त नीति से हर वर्ग नाखुश है। जनता सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। सपा सरकार ही सबके चेहरे पर खुशहाली लाएंगी।

  श्री पटेल ने कार्यकर्ताओं से आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने और समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का आह्वान भी किया। जिले की अयोध्या गोसाईगंज और बीकापुर  विधानसभा क्षेत्र से खेत खलिहान कुटीर उद्योग बचाओ रोजगार दो नौजवान किसान पटेल यात्रा लेकर निकलते हुए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का आज कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया।इस मौके पर श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश सरकार के क्रियाकलापों से समाज का हर वर्ग बुरी तरह से आहत है ,आज खेती किसानी, नौजवानों, महिलाओं की समस्याओं का प्रदेश सरकार ना तो कोई निराकरण कर रही है और ना ही प्रदेश को आगे ले जाने के लिए इस सरकार के पास कोई विजन ही है ।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जब प्रदेश में थी तो समाज का हर वर्ग सरकार की नीतियों और रीतियों से खुश था और उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनते देख रहा था लेकिन आज हालात यह है कि भाजपा सरकार समाज के हर वर्ग को परेशान करने के लिए ऐसी ऐसी नीतियां लेकर आ रही हैं जिससे लोग दहशत में हैं।उन्होंने कहा कि किसानों के लिए सरकार की नीति का सीधा मतलब सिर्फ इतना है कि उनकी जमीनों को कैसे हथियाया जाए इसके लिए सरकार ने तमाम नियम बनाकर किसानों को मुसीबत में ला दिया है।श्री पटेल ने कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी के पूर्ण बहुमत की सरकार बनना तय है आने वाले समय में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जब प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे तो उत्तर प्रदेश का कायाकल्प हो जाएगा। पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडेय पवन ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है ऐसे में पार्टी का यह दायित्व है कि वह जनता की भावनाओं पर खरी उतरे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों में जुट जाएं । सपा जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव  ने इस मौके पर कहा कि युवा वर्ग आज समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव को अपना आदर्श मान रहा है और वह चाहता है कि प्रदेश में एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार बने और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने। पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने कहा कि समाज का हर वर्ग सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनते देखना चाहता है और इस बार के चुनाव में एकजुट होकर समाजवादी पार्टी को जिताने के लिए सभी तैयार बैठे हैं। पूर्व विधायक अभय सिंह ने इस मौके पर कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा किए गए कार्यों का आकलन करके ही जनता ने इस बार विधानसभा चुनाव में उसे पूर्ण बहुमत देने का मन बनाया है, समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश में एक बार फिर तब्दील होगा ।वरिष्ठ नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह अनूप ने इस मौके पर कहा कि समाजवादी पार्टी कि सरकार ने जो कार्य कर दिए हैं वह आज की सरकार के लिए करना बड़ा मुश्किल हो रहा है,समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश को जिन ऊंचाइयों पर पहुंचाया है वैसा कोई और दल नहीं कर सकता। 

 पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के जिला आगमन पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश था ,श्री यादव ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जिले की अयोध्या बीकापुर और गोसाईगंज  विधानसभाओं विधानसभाओं में की गई सभाओं का अनुकूल प्रभाव पड़ेगा और इन तमाम विधानसभा क्षेत्रों समेत जिले की अन्य विधानसभाओं में भी समाजवादी पार्टी का परचम लहराएगा। इस अवसर पर स्वागत करने वाले मुख्य रूप से एमएलसी हीरालाल यादव पूर्व एमएलसी लीलावती कुशवाहा पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा पूर्व एमएलसी तिलकराम वर्मा पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा  प्रधान राम चन्द्र यादव यादव लड्डू लाल यादव राम अचल यादव मंजीत यादव आभास कृष्ण यादव पंकज पांडेय राजू यादव रवि यादव बृजेश सिंह चौहान बाल योगी रामदास महंत आनंद दास अवधेश यादव सरोज यादव अपर्णा जायसवाल नंदू गुप्ता चंदन यादव जय सिंह यादव शोएब खान ननकन यादव बालकृष्ण  सुजीत जायसवाल राजेश वर्मा तरजीत गौड रमाकांत यादव अनिल यादव राम भवन यादव रक्षा राम यादव शमशेर यादव हार्दिक यादव लक्ष्मण कनौजिया श्री चंद्र यादव संटी तिवारी हरिराम वर्मा वीरेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे