Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लोकसभा याचिका समिति के अध्यक्ष बने सांसद हरीश द्विवेदी

जन आशीर्वाद से मिली अहम जिम्मेदारी - हरीश द्विवेदी

सुनील उपाध्याय

बस्ती। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी को लोकसभा की संसदीय याचिका समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सांसद हरीश द्विवेदी को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी। 

                             मनोनयन के पश्चात सांसद हरीश द्विवेदी ने मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा की ओर से प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा कि बस्ती की सम्मानित जनता के आशीर्वाद से यह अवसर प्राप्त हुआ है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी के प्रति आभार प्रकट किया। मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा ने कहा कि सांसद हरीश द्विवेदी को संसदीय याचिका समिति का अध्यक्ष बनाए जाने से एक बार पुनः बस्ती जनपद का नाम गौरवांवित हुआ है। सांसद की कर्मठता और सक्रियता से उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिला है। सांसद को याचिका समिति का अध्यक्ष बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ ही आम जनमानस में हर्ष का माहौल है। शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं तथा आम जनमानस ने सांसद के तेलियाजोत आवास पहुंचकर उन्हें बधाई दिया।


क्या होता है संसदीय याचिका समिति


सभा को प्रस्‍तुत की गयी याचिकाओं पर विचार करना और प्रतिवेदन प्रस्‍तुत करना। विभिन्‍न व्‍यक्‍तियों, संस्‍थाओं आदि के उन अभ्‍यावेदनों, जो याचिका संबंधी नियमों के अंतर्गत नहीं आते हैं, उन पर भी विचार करना और उन्‍हें निपटाने के लिए निर्देश देना।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे