Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच: सीमेन्ट विक्रेता की दुकान पर काफी मात्रा में पकड़ी गई नकली सीमेंट

पुलिस ने मौके पर जाकर देखा दुकान पर नकली सीमेंट की बोरियां

सलमान असलम 

बहराइच:एक सीमेंट विक्रेता ने अर्जुन गोल्ड नामी सीमेंट जो बछरांवा रायबरेली से बनकर आती है खरीदा जो दुकान में एक नम्बर की सीमेंट के रूप में थी ठीक इसके विपरीत दुकानदार ने दूसरी सीमेंट भी इसी नाम की जमा कर रखी थी जो नकली है ।

वीडियो


उस पर भी अर्जुन गोल्ड  बोरियों पर प्रिंट था ट्रेड मार्क कुछ भिन्न था और इन सीमेंट की बोरियों पर  कहीं यह छपा दिखायी नही दिया जिससे स्पष्ट हो सके कि यह कहां बनती है।


मौके पर जब पुलिस ने नकली सीमेंट बरामद की सीमेंट विक्रेता दुकान पर नही था भारी मात्रा में नकली सीमेंट का स्टॉक दुकान में मौजूद था।


रायबरेली बछरावां से आये सेल्स मैनेजर से जब यह पूछा गया कि अर्जुन गोल्ड नामी जो सीमेंट नकली दुकानदार ने जमा कर रखी है इसके बारे में आप कुछ बताएं मैनेजर ने भी यह स्वीकार किया कि यह सीमेंट रायबरेली की न होकर कही और की है और बोरियों पर कही स्पष्ट नही हो रहा है कि  यह कहां की बनी है मेरे अर्जुन गोल्ड सीमेंट की  डुप्लीकेट कहां बनती हैऔर विक्रेता ने यह सीमेंट कहां से मंगवाई है।


इस बात का खुलासा तो  सीमेंट का दुकानदार ही करेगा  फिलहाल मौके पर दुकान खुली रही दुकानदार नदारद रहा पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आ गया है  पूरी जांच परख के बाद  मामले का खुलासा शीघ्र हो सकता है।


 

पुलिस विभाग द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए सीमेंट विक्रेता की दुकान को सीज कर  लटकाए ताले।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे