Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मंगलवार दोपहर सीएम योगी का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइंस बस्ती में करेगा लैंड

किसान डिग्री कॉलेज से करेंगे संचारी रोग पखवाड़े का शुभारंभ

सुनील उपाध्याय

बस्ती। जिले में मंगलवार को सूबे के मुखिया योगी आदित्यानाथ का आगमन हो रहा है। सीएम योगी शहर के किसान डिग्री कॉलेज से संचारी रोग पखवाड़े का शुभारंभ करेंगे।


 इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सीएम का हेलीकॉप्टर दोपहर 12.40 पर पुलिस लाइंस में लैंड करेगा, जिसके बाद वे कार द्वारा किसान डिग्री कॉलेज (कार्यक्रम) स्थल पहुंचेंगे, जहां वे संचारी रोग पखवाड़े का शुभारंभ करेंगे।

..आगमन को लेकर किया गया रूट डायवर्जन...

सीएम योगी के आगमन को लेकर प्रशासन की ओर से रूट डायवर्जन किया गया है। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि भ्रमण कार्यक्रम को देखते हुए निम्न रुट डायवर्जन/पार्किंग लागू किया जा रहा है, जो कार्यक्रम संपन्न होने तक प्रभावी होगा।


 उन्होने बताया कि सोनहा रुधौली से आने वाले वाहन जो बड़ेवन से होकर आएंगे उनको आईटीआई व एपीएन कालेज के ग्राउण्ड में पार्क किया जाएगा। हडिया पटेल चौक व रेलवे स्टेशन के तरफ से आने वाले वाहन को जीआईसी ग्राउण्ड में पार्क किया जाएगा। 


मुण्डेरवा की ओर से आने वाले वाहनों को जीआईसी ग्राउण्ड मे पार्क किया जाएगा।

महुली लालगंज की तरफ से आने वाले समस्त वाहन को सोनूपार चौकी से डायवर्जन कर जिला अस्पताल के तरफ भेजा जाएगा, जीआईसी ग्राउण्ड में पार्क किया जाएगा।


जीआईसी ग्राउण्ड में वाहनों के भर जाने के बाद एपीएन ग्राउण्ड में पार्क किया जाएगा। कम्पनी बाग चौराहा व चेतक तिराहा सिविल लाईन से केडीसी की तरफ किसी भी प्रकार के वाहन का आवागमन पूर्ण रुप से प्रतिबन्धित रहेगा। 


अमहट घाट की तरफ से आने वाले वाहनों को अमहट पुल से डीएम आवास की बाउण्ड्री तक पार्क किया जाएगा। अमहट घाट की तरफ से आने वाले वाहन जो शहर में प्रवेश करना चाहते है शास्त्री चौक कम्पनी बाग होते हुए जाएंगे। 


पुलिस प्रशासन के वाहन विवाह मण्डप के बाउण्ड्री में पार्क होगें। वीवीआईपी वाहनांे की पार्किंग केडीसी के सामने किकंर सिंह व अष्टभुजा शुक्ला के मकान की बाउण्ड्री में पार्क होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे