Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फखरपुर: सड़क पर जलभराव को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर जताया विरोध

सलमान असलम 

बहराइच: फखरपुर ब्लॉक के सराय जगना ग्राम पंचायत वजीरगंज बाजार में नालियों के पानी से हो रहे जलभराव को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया ।


 ग्रामीण फहद सिद्दीकी वकील अहमद बिलाल सिद्दीकी राकेश सोनी राजकुमार कौसल गोपाल कौसल बबलू कौसल पप्पू सोनी माजिद आदि ने आरोप लगाया कि वजीरगंज बाजार से बरदही बाजार स्कूल बैंक को जाने वाला यही एक मुख्य मार्ग है ।


जिस पर बरसों से नाली करण न होने से लोगों के घरों का गंदा पानी सड़कों पर भरा रहता है और कीचड़ के छीटे आने जाने वाले लोगो पर पड़ता आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे है इसी मार्ग  से होकर सभी ग्राम वासियों के साथ आम नागरिकों को भी गुजरना पड़ता हैं।


बच्चों को स्कूल जाने में दिक्कत होती है नमाज के टाइम मस्जिद को जाते वक्त गंदे छींटे पड़ने से नापाक हो जाते हैं।समाज सेवी फहाद सिद्दीक राकेस सोनी,वकील ने बताया पूर्व ग्राम प्रधान व मौजूदा ग्राम प्रधान से कई बार शिकायत की गई है मुख्यमंत्री को भी ऑनलाइन कम्लेंट की गई है।


 बावजूद अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है सम्बन्धित प्रशासन से मांग करते हैं स्थलीय निरीक्षण कर समस्या  से जल्द से जल्द निजात दिलाई जाए।खण्डविकास अधिकारी फखरपुर से जब सम्पर्क किया गया तो फोन नही उठा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे