Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:आबकारी विभाग ने छापेमारी कर कच्ची शराब बरामद कर लहन किया नष्ट

दुर्गा सिंह पटेल 

मनकापुर गोण्डा:आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश प्रयागराज द्वारा चलाए जा रहे विशेष प्रवर्तन अभियान के क्रम जिलाधिकारी  व जिला आबकारी अधिकारी गोण्डा द्वारा अवैध शराब के निष्कर्षण व बिक्री की रोकथाम हेतु जिले के सभी आबकारी निरीक्षकों को निर्देशित किया गया है।


जिसके अनुपालन में आबकारी निरीक्षक मनकापुर सत्येन्द्र सिंह द्वारा मुखबिर की सूचना पर आबकारी  मनकापुर व तरबगंज की संयुक्त टीम द्वारा थाना मोतीगंज के गढ़ी, इमिलिया नई बस्ती  व हरनाटायर में दविश दी गयी।


ग्राम गढ़ी के उत्तर नहर के किनारे व गन्ने के खेतों में दविश के दौरान लगभग 20 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई तथा लगभग  2 कुंतल लहन मौके पर नष्ट की गई,तथा आबकारी अधिनियम की धारा 60 के तहत एक अभियोग पंजीकृत किया गया, इमिलिया नई बस्ती व हरनाटायर से कोई बरामदगी नहीं हुई।


आबकारी निरीक्षक मनकापुर सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि अवैध कच्ची शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है, जहाँ से भी अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण व बिक्री की सूचना प्राप्त होती है तो तत्काल कार्यवाही की जाती है और यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।


दविश के दौरान टीम में आबकारी निरीक्षक मनकापुर सत्येन्द्र सिंह, आबकारी निरीक्षक तरबगंज अरुण कुमार सिंह, प्रधान आबकारी सिपाही राम मोहन सिंह, आबकारी सिपाही अतुल कुमार सिंह, श्यामानन्द,व महिला आबकारी सिपाही सुमन शामिल रहे।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे