Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मेडिकल कॉलेज के भूमिपूजन व निमार्ण की देरी को लेकर इंकलाब फाउंडेशन का प्रदर्शन

गोण्डा:जिलाधिकारी कार्यालय में इंकलाब फाउंडेशन के द्वारा संगठन के अध्यक्ष अविनाश सिंह व संरक्षक  व सचिव अजेय विक्रम सिंह के नेतृत्व में मेडिकल कॉलेज के भूमिपूजन व निर्माण कार्य मे देरी को लेकर प्रदर्शन करके मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा गया ।      

    इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने कहा कि मण्डल मुख्यालय जनपद गोण्डा में मेडिकल कॉलेज के स्थापना के लिए इंकलाब फाउंडेशन ने काफी संघर्ष किया इसके लिए संस्था के द्वारा कई आंदोलन भी किये गए जिसके बाद मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली लेकिन अभी तक इसका भूमिपूजन तक नहीं किया गया है जो कि काफी दुःखद है इसके लिए आज प्रदर्शन किया गया है जल्द ही हम अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन भी करेंगे ।


     संरक्षक व सचिव अजेय विक्रम सिंह ने कहा कि मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलने के कई माह व्यतीत हो जाने के बाद भी अभी तक भूमिपूजन तक न हो पाया है जब कि आगामी कुछ माह पश्चात प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है ऐसी स्थिति में भूमि पूजन व निर्माण कार्य न शुरू होने से सम्भव है कि मेडिकल कॉलेज निर्माण में अनावश्यक विलम्ब हो व अन्य विधिक अड़चन उत्पन्न हो जाये जो कि सरकार के मंशा के विपरीत है व जिले के जनता के साथ अन्याय है । 


      अरुण सिंह व अजय प्रकाश सिंह ने मांग की है कि मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन जल्द होना चाहिए जिससे किसी प्रकार की परेशानी उत्पन्न न हो ।

     देवेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के लिए हम संघर्ष करते रहेंगे मेडिकल कॉलेज जिले में हो जाने से लाखों लोगों को इसका लाभ मिलेगा ।


     मेडिकल कॉलेज के लिए आंदोलन करने वाले अध्यक्ष अविनाश सिंह ने बताया कि भूमि पूजन के लिए 15 दिनों का समय दिया गया है अगर भूमिपूजन नहीं होता है तो अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा इसके लिए अन्य संगठनों से भी समर्थन लिया जाएगा ।

    आज ज्ञापन देने वालो में अजेय विक्रम सिंह, अविनाश सिंह, अजय प्रकाश सिंह, अरुण सिंह, देवेंद्र कुमार सिंह, दिव्यांश श्रीवास्तव, जसपाल सिंह सलूजा, राहुल कुमार, मनोज श्रीवास्तव, शोभाराम, निजामुद्दीन, शिवम त्रिपाठी, जसपाल सिंह, आनंद विक्रम सिंह, आशीष त्रिपाठी, दिलीप जयसवाल, राजेश मिश्रा , प्रमोद शर्मा व अन्य लोग शामिल रहे ।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे