Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:चन्दवतपुर घाट पर टेढ़ी नदी में कूदे युवक की तीसरे दिन मिला शव

 

बी पी त्रिपाठी

गोंडा। तहसील क्षेत्र कर्नलगंज के कटरा बाजार थाना अन्तर्गत बीते सोमवार को चन्दवतपुर घाट पर टेढ़ी नदी में कूदे युवक का शव तीसरे दिन पुल से करीब एक किलोमीटर दूर जलकुंभी के नीचे उतरता हुआ मिला। 


स्थानीय लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद शव के मिलने से प्रशासन ने राहत की सांस ली। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 


बुधवार को क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय की अगुवाई में थाने की पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से लगातार शव को तलाश करने का प्रयास किया जा रहा था।


मामला थाना कटराबाजार क्षेत्र का है। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक चंदवतपुर के लठियाहिन पुरवा गांव निवासी मोनू दूबे सोमवार को दोपहर बाद चंदवतपुर पुल से टेढ़ी नदी मे कूद गया।


जिसकी जानकारी आसपास के लोगों को होने के बाद लोग जब तक पहुंचते तब तक नदी मे बहाव तेज होने के कारण कूदा युवक नदी की धारा में बह गया। 




पहले लोगों ने समझा कि युवक नहाने के लिए नदी में कूदा है लेकिन कोई हरकत होता न देख इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। सोमवार को अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू आपरेशन बंद कर दिया गया था। 


मंगलवार को भी थाना प्रभारी कटराबाजार सुधीर कुमार सिंह व पीएसी के जवानों ने घटना स्थल पर मौजूद रहकर नदी में कूदे युवक की तलाश किया था लेकिन सफलता नही मिली थी। 



बुधवार को क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय, तहसीलदार कर्नलगंज, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात एवं प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार ने मौके पर पंहुचकर स्थिति का जायजा लिया लेकिन कोई सफलता नही मिली। वहीं बुधवार की देर शाम चंदवतपुर घाट से करीब एक किलोमीटर पूर्व में स्थानीय लोगों को जलकुंभी में शव उतरता दिखाई पड़ा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। 


जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नाव के सहारे नदी से बाहर निकाला। उक्त संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की मदद से शव की शिनाख्त मोनू दूबे के रूप में की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे