Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शाहजहांपुर में साथी की हत्या के विरोध में न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। जूनियर बार एसोसिएशन पुरातन के अधिवक्ताओं की एक बैठक बार के सभागार में अध्यक्ष मानसिंह की अध्यक्षता व महामंत्री गिरीश मिश्रा के संचालन में आयोजित की गई।


बैठक में जिला बार व वकील परिषद के अध्यक्ष एवं मंत्री मौजूद रहे। बैठक में शाहजहांपुर के अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह की की गई निर्मम हत्या पर दु:ख प्रकट करते हुए बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के आवाहन पर न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया और न्यायिक कार्य से विरत रहने का प्रस्ताव जनपद न्यायाधीश व जिलाधिकारी को भेजा गया। 


बैठक में अधिवक्ताओं ने कहा कि इस तरह की घटना शर्मनाक है। शासन प्रशासन को अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए पहल करनी होगी। अधिवक्ताओं ने मांग किया कि मृतक अधिवक्ता के परिजन को आर्थिक सहायता के साथ एक आश्रित को नौकरी दी जाए। बैठक में जिला बार के अध्यक्ष महीप नारायण सिंह, मंत्री तालुकदार सिंह, वकील परिषद के रामनिवास उपाध्याय, अवधेश ओझा, जूनियर बार के उपाध्यक्ष अत्री पांडेय,अवनीश पांडेय, विनोद मिश्र, प्रकाशन मंत्री कौशलेश दूबे, कनिष्ठ उपाध्यक्ष शिवेश शुक्ल, प्रशासन मंत्री मनोज त्रिपाठी,प्रदीप तिवारी, कोषाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह, धंनजय सिंह, कृष्ण कांत यादव सहित आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे