Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:दबंग शिक्षामित्र ने दी प्रधानप्रतिनिधि को धमकी, किया गालीगलौज कहा निकल जावो स्कूल से वरना...


तरबगंज गोण्डा।तरबगंज शिक्षाक्षेत्र में बेलगाम हो गये है अध्यापक/शिक्षामित्र 8बजे के जगह 10बजे पहुँचते है स्कूल टाइम पूछने पर आग बबूला हो जाते है और धमकी देने लगते है।



क्योकि इनको दखलंदाजी पसंद नही है कारण स्कूल के बगल घर होने के कारण ये बेलगाम हो गये है।लेकिन जिम्मेदार की नजर इन स्कूलो पर नही पड़ती और ये बच्चो का भविष्य खुलेआम बरबाद करने पर तुले हुए है।


जबकि सरकार बच्चो की पढ़ाई पर भारी भरकम रकम खर्च कर रही है फिर भी इस स्कूल के अध्यापक/शिक्षामित्र मनमानी पर उतर आये है।

हाँ साहब ये कोई कहानी नही है ये है हकीकत तरबगंज शिक्षाक्षेत्र के ग्रामपंचायत खजुरी में बने प्राथमिक विद्यालय की जहाँ अध्यापक/शिक्षामित्र मनमानी घरजानी वाला कार्यक्रम चला रहे है।


ग्रामीणों की शिकायत पर प्रधानप्रतिनिधि राकेश कुमार पाण्डेय स्कूल देखने पहुँचे और अध्यापको से स्कूल देर से खोलने का कारण पूछा तो शिक्षामित्र जो प्रधानप्रतिनिधि के गाँव के है।

शिवमूर्ति शुक्ला आग बबूला हो गये और अपशब्द का प्रयोग करते हुए स्कूल से निकल जाने को कहा और मारपीट पर उतारू हो गये ।

जिस पर प्रधानप्रतिनिधि राकेश कुमार पाण्डेय ने समझाना चाहा तो शिवमूर्ति शुक्ला और ज्यादा गुस्से में आगये और कहा की हमारी जब मर्जी होगी तब आयेगे कोई हमारा कुछ नही बिगाड़ सकता जावो जहाँ मर्जी वहाँ शिकायत करो ।

हम किसी से नही डरते जबकि उक्त शिक्षामित्र दबंग व सरकस व्यक्ति है जिससे पूरा गाँव परेशान है।उक्त शिक्षामित्र की शिकायत प्रधानप्रतिनिधि राकेश पाण्डेय ने खन्डशिक्षाधिकारी व थाने पर की है।और गाँव का माहोल संवेदनशील बना हुआ है।


स्कूल की कहानी प्रधानप्रतिनिधि की जुबानी.

प्रधानप्रतिनिधि राकेश कुमार पाण्डेय ने बताया की साहब स्कूल की स्थिति बहुत खराब है कभी 10बजे कभी11बजे स्कूल खुलता है और बच्चे परेशान है मिडडेमील में कीड़ा निकलता है सफाई नाम की चीज बिलकुल नही है । यें सारी तानाशाही शिक्षामित्र शिवमूर्ति शुक्ला ने मचा रखी है जब हम पूछने पहुँचे तो गालीगलौज करने लगे जिससे मै बहुत परेशान हूँ और बच्चो का भविष्य बरबाद होरहा जिसकी शिकायत थानेपर व खन्डशिक्षाधिकारी से की है।


क्या कहते है जिम्मेदार..

प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद यादव ने बताया की तहरीर पड़ी है मामला शिक्षाविभाग से है, खन्डशिक्षाधिकारी के आदेशानुसार कार्यवाही की जायेगी।खन्डशिक्षाधिकारी से सम्पर्क ना होने से जानकारी नही मिल सकी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे