Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:...... ...जब गांव वालों को सूरज सिंह ने भेंट की समाजवादी नाव

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। सदर विधान सभा के झंझरी ब्लॉक के गाँव दसियापुर में मथुरा सदानन्द गाँव वालों ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता और पूर्व प्रत्याशी सूरज सिंह से अपना दुख प्रकट करते हुए कहा कि हम सबकी खेती चौपट हो रही है। हमारा खेत नदी के उस पार है।


नदी में पानी ज्यादा है। उस पार जाने की व्यवस्था नहीं है। हमारी खेती ढंग से नहीं हो पा रही है। यदि एक नाव मिल जाये तो लोगों का उस पार जाना आसान हो जाये और खेती भी ठीक से हो जाये।

    शुक्रवार को सूरज सिंह ने एक बड़ी नाव गाँव वालों को भेंटकर लोगों से कहा कि जिस तरह मंत्री पंडित सिंह आपकी सेवा में 24 घंटे उपलब्ध रहते थे, उसी प्रकार मैं भी उन्हीं के पदचिन्हों पर चलकर आपकी सेवा करता रहूँगा। स्थानीय निवासी शिवराज ने अपनी समाजवादी पेंशन बंद होने का दुखड़ा रोया, जिस पर सूरज सिंह ने कहा कि दोबारा अखिलेश सरकार बनने पर पेंशन प्रति माह 1500 मिलेगी।

गांव के लल्लू बीडीसी, गया प्रसाद, निर्मला, बिसमता, गीता, सीताराम, बाबूराम, कालिका, रामेन्द्र आदि ने नाव आने पर खुशी जाहिर की।

उदयराज काका ने कहा कि मंत्री पंडित सिंह की झलक सूरज सिंह में दिखती है। सूरज सिंह ने एक शानदार समाजवादी नाव की व्यवस्था कर गाँव वालों के सुपुर्द किया, जिससे गांव वालों में काफी खुशी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे