Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:एसएसबी जवानों ने दिया राष्ट्रीय एकता का संदेश


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय पर स्थापित सशस्त्र सीमा बल नवी वाहिनी मुख्यालय परिसर में लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के जयंती अवसर पर एकता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को राष्ट्रीय एकता व अखंडता का संदेश दिया गया।


 सेनानायक उपेंद्र रावत के उपस्थिति में निकाली गई । एकता रैली में नषी वाहिनी तथा पंचासवीं वाहिनी के तमाम जवानों ने भाग लिया । 

इस दौरान सहायक सेनानायक आरके दाणस सहित एसएसबी के तमाम अधिकारी व जवान मौजूद रहे । 

 कमांडेंट द्वारा अधिकारियों व जवानों को राष्ट्रीय एकता अखंडता की शपथ भी दिलाई गई ।



एसएसबी कार्यालय द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 31 अगस्त को लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जयंती अवसर पर सशस्त्र सीमा बल नवी वाहिनी के सेनानायक उपेंद्र रावत ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके विषय में समस्त जवानों व कर्मियों को अवगत कराया । 

कार्यक्रम में मौजूद वाहिनी के समस्त अधिकारी व जवान राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष में शपथ लिए की राष्ट्रीय एकता अखंडता एवं सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भरसक प्रयत्न करूंगा जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सके अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्य निष्ठा से संकल्प ग्रहण किया । 


इसके साथ ही वाहिनी मुख्यालय के जवानों द्वारा एकता रैली निकालकर लोगों को राष्ट्रीय एकता व अखंडता के प्रति जागरूक किया गया । 

इस अवसर पर नवीं वाहिनी के डॉक्टर एस आर सिंह कमांडेंट पशु चिकित्सा, ऋषि पाल सिंह दितीय कमान अधिकारी, रंजीत कुमार दास उप कमांडेंट व राहुल सिंह सहायक कमांडेंट संचार के अलावा तमाम अधीनस्थ अधिकारी व जवान मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे