Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:शोषित वंचित सम्मेलन में गरजे ओवैसी


अखिलेश्वर तिवारी/आदेश तिवारी
जनपद बलरामपुर के सादुल्लाह नगर में आल इंडिया मुस्लिम इत्तहादुल मुसलिमीन से उतरौला विधान सभा प्रत्याशी डाक्टर अब्दुल मन्नान के संयोजन में आयोजित शोषित वंचित सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि ए आई एम आई एम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद हैदराबाद असीसुद्दीन ओवैसी का सादुल्लाह नगर में फूल मालाओं व पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया ।



सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए असीसुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मनकापुर से सादुल्लाह नगर तक 25 किमी सड़क में पाँच हजार गड्ढे है । 

योगी जी के सड़कों की यही हकीकत है । उन्होंने कहा कि अब तक आप ने तमाम दलों को वोट दिया ।क्योंकि आपके पास कोई विकल्प नहीं था, लेकिन अब विकल्प के रूप में एमीम ने शिक्षित योग्य डाक्टर अब्दुल मन्नान को उम्मीदवार बनाया है ।

 उत्तर प्रदेश मे मुसलमानों के वोट की अहमीयत नहीं रही । अपनी ताकत दिखाने के लिए मजलिस को वोट देना पड़ेगा । आप ने वर्षों गैरों को वोट दिया, लेकिन इस बार मजलिस आपकी अपनी पार्टी है, इंसाफ कायम करने के लिए मजलिस को वोट दें । 

समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अपने ही पार्टी से दो बार विधायक रहे पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी के लिए अखिलेश यादव नहीं बोलते हैं । उन्होंने मुसलमानों का आवाहन किया कि ख़्वाब देखना शुरू करो कि अपना भी कोई नेता हो, जैसे हर समाज का नेता है, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुसलमानों का कोई नेता नहीं है ।

 उन्होंने ने मुसलमानों से एक जुट होने का आह्वान किया । उन्होंने सवाल किया कि लखीमपुर में किसानों पर गाड़ी चढाकर मारने वाले के पिता अजय मिश्रा को मोदी जी मंत्री पद से क्यों नहीं निकालते । योगी जी आशीष के अब्बा जान को क्यों नहीं हटाते । 

बाबा व मोदीजी क्या आशीष के अब्बाजान को नहीं हटाएंगे । उन्होंने आरोप लगाया कि अब्बा जान का नाम अजय है यदि अतीक होता तो घर पर बुलडोजर चढा दिया जाता । यूपी के जेलों में 27फीसद मुसलमान हैं । 

ओवैसी ने यूपी के मुसलमानों को एकजुट होकर अपना नेतृत्व खड़ा करने का आह्वान किया । उतरौला विधान सभा प्रत्याशी डाक्टर अब्दुल मन्नान ने कहा कि मोदी के सीएए व एन आर सी, तीन तलाक, मुसलमानों के माबलिंचिंग, के विरुद्ध सबसे पहले संसद में ओवैसी ने आवाज उठाई थी । 

तथाकथित धर्मनिरपेक्ष पार्टी के नेता अखिलेश यादव, मायावती, सोनिया गाँधी नहीं बोले थे । 

कार्यक्रम को आसिम वकार राष्ट्रीय प्रवक्ता एमीम प्रदेश अध्यक्ष, शौकत अली, डाक्टर अब्दुल मन्नान, इसरार अहमद, राम नेवास शुक्ला, इरफान पठान व शाइस्ता जबीं ने भी सम्बोधित किया । मंच संचालन सलमान मलिक ने किया । इस अवसर पर शफीक शोला, आजम बेग, दानिश, फराज, सलमान ,कलीम, रहमान सहित बड़ी संख्या मे लोग मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे