Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:सरदार पटेल को दी गई श्रद्धांजलि


अखिलेश्वर तिवारी/नरेंद्र पटवा
जनपद बलरामपुर के तहसील उतरौला मुख्यालय पर लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में आर एस वी सेवा ट्रस्ट के संचालक राधेश्याम वर्मा ने अपने कार्यालय पर मनाया। 

इस अवसर पर मुख्या अतिथि के रूप मे सारदा प्रसाद चौधरी व पटेल प्रतिनिधि सभा के जिलाध्यक्ष अमरेन्द्र चौधरी मौजूद रहे।


कार्यक्रम में आर एस वी सेवा ट्रस्ट के संचालक राधेश्याम वर्मा ने नगरवासियों से कहा कि देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करें। 

देशवासियों में भी यही संदेश पहुंचाने का कार्य करे जो कि हमारे गौरव पूज्य बल्लभ भाई पटेल जी भी किया करते थे। कार्यक्रम शुरू करने से पहले मुख्य अतिथि शारदा प्रसाद चौधरी व अमरेंद्र चौधरी तथा राधेश्याम वर्मा ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण किया। 

कार्यक्रम में बैठे हुए सभी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई गई। लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं देश के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों एवं सहयोग को याद दिलाते हुए कहा कि उनका पूरा जीवन दर्शन हम सबके लिए प्रेरणास्रोत के रूप में है जो सदैव अनुकरणीय है। 


इसके बाद वहां बैठे सभी सम्मानित लोगों ने पुष्पार्पण कर उनके जीवन से सबको प्रेरणा लेने की बात की। इस अवसर पर तोता राम वर्मा, राम प्यारे , राजेश, वल्लभ वर्मा, सोहन वर्मा, त्रियोगीनाथ दुबे, रिक्षित राम वर्मा, विशाल वर्मा, अमरेंद्र चौधरी, रामस्वरूप, घनश्याम वर्मा व राम प्रकाश यादव सहित तमाम लोग लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे