Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:भाजपा नेता की हत्या से क्षेत्र में आक्रोश


अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलरामपुर के थाना हरैया क्षेत्र के कट कुईया गांव निवासी भाजपा नेता कृष्ण प्रकाश शुक्ला की निर्मम हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त हो गया है ।

 परिजनों के साथ आसपास के गांव के लोग आरोपियों के तुरंत गिरफ्तारी तथा कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर घंटों तक प्रदर्शन किया । 

मौके पर क्षेत्रीय विधायक कैलाश नाथ शुक्ला के पहुंचने के बाद मृतक की पत्नी की ओर से नामजद तहरीर हरैया थाने में दी गई जिसके बाद ग्रामीणों ने भाजपा नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया । 


देर रात तक चले पोस्टमार्टम के बाद सुबह परिजनों को लाश सौंप दी गई । जिसके बाद अंतिम संस्कार ना करने की जिद पर परिजन उतर आए । 


घटनास्थल पर पीड़ित परिवार से मिलने प्रदेश सरकार में नागरिक सुरक्षा, सैनिक कल्याण, होमगार्ड एवं पीआरडी राज्य मंत्री पलटू राम पीड़ित के घर पहुंचे । राज्य मंत्री ने मृतक भाजपा नेता की पत्नी ममता, मां शकुंतला देवी और बच्चों से मुलाकात की तथा कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया ।


 राज्य मंत्री के आश्वासन पर परिजन दाह संस्कार के लिए तैयार हुए और राज्य मंत्री पलटू राम ने स्वयं मौजूद रहकर भाजपा नेता केपी शुक्ला का अंतिम संस्कार कराया । हमारे प्रतिनिधि से खास बातचीत में राज्य मंत्री ने कहा कि घटना काफी निंदनीय है, इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है । उन्होंने कहा कि केपी शुक्ला भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे । 


कर्मठ एवं जुझारू कार्यकर्ता की हत्या कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी । उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों को भी तत्काल गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं । मुख्यमंत्री से पूरे मामले पर वार्ता करके आर्थिक सहायता भी दिलाई जाएगी ।



जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता कृष्ण प्रकाश शुक्ला के दाह संस्कार में राज्य मंत्री पलटू राम, भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, भाजपा जिला महामंत्री रवि मिश्रा, पूर्वांचल विकास बोर्ड साकेत मिश्र के प्रति निधि मनीष शुक्ला , कांग्रेस नेता उमाशंकर तिवारी, जनार्दन मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी, भाजपा नेता विनय प्रकाश तिवारी दाह संस्कार में शामिल हुए।


 मृतक की पत्नी ममता शुक्ला, बेवा मा शकुंतला देवी के साथ मौजूद रिश्तेदारों तथा स्थानीय लोगों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई कराने तथा पीड़ित परिवार को सुरक्षा एवं 50लाख रुपए आर्थिक सहायता , परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाए जाने की मांग की राज्य मंत्री एवं विधायक से की । 


मौजूद जनप्रतिनिधियों ने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी। वहीं घटना की जानकारी मुख्यमंत्री से मिलकर बताया जाएगा। राज मंत्री ने आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री से वार्ता के बाद यथासंभव आर्थिक सहायता भी प्रदान कराई जाएगी ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे