Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज:अूनुसूचित जाति की महिला से अश्लील हरकत करने वालों पर पुलिस मेहरबान।

मोतीगंज थाने की पुलिस द्वारा नही की गई कार्यवाही।

बी पी त्रिपाठी 

गोंडा 21 नवंबर। कर्ज दिलाने के नाम ठगी व अश्लील हरकत करते हुए जाति-सूचक गाली-गलौज देकर जान से मार देने की धमकी देने वालों के विरूद्ध मोतीगंज थाने में दी गई शिकायत पत्र पर कार्यवाही न होने से पीड़िता ने कहा पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गोहार लगाऊंगी।



 थाना-मोतीगंज अंतर्गत ग्राम पंचायत-सिवरिया (अल्ला नगर) निवासिनी माधुरी पत्नी शत्रोहन सोनकर द्वारा दिनांक 20.11.2011 को दिए गए शिकायती पत्र में कहा गया है कि वह अनुसूचित जाति की महिला है उसका परिवार निर्धन है उसका पति को करीब 06 माह पहले रोजगार हेतु दो लाख रुपये कर्ज की आवश्यकता थी।



  प्रार्थिनी के पति शहीदे आजम भगत  गोण्डा स्थित एक बैंक में पहंुचे जहां पर भूतल में बने कार्यालय में मौजूद एक कर्मचारी ने आश्वासन देकर पत्रावली बनवाने के नाम पर 07 हजार रुपया खर्च बताया।



 जिसपर उसके पति ने कहा इस वक्त हमारे पास पैसे नही है घर से लाकर देंगे उसके पंद्रह दिनों बाद आरोपी अपने भाई के साथ प्रार्थिनी के घर पहुंचे और प्रार्थिनी ने किसी तरह से इकट्ठा करकर 04 हजार रुपया दे दिया और शेष  03 हजार रुपया बाद में देने के लिए कहा परंतु कोई पत्रावली नही बनी।


 दिनांक 20.11.2021 को दिन में करीब एक बजकर 12ः50 बजे प्रार्थिनी का पति गोण्डा में जाकर आरोपी से मिला तब भी 03 हजार रुपये की मांग की जिस पर भी प्रार्थिनी के पति ने कहा आज हमारे पास पैसे नही हैं कल घर पर आकर पैसे ले लीजिएगां।



 पी़डिता के अनुसार दिनांक 21.11.2021 को प्रातः करीब साढ़े 09 बजे आरोपी अपने भाई के साथ एक बाईक पर सवार होकर आये और पैसे की मांग करने लगे तब प्रार्थिनी ने आगे आकर कहां कि अब मेरा पैसा वापस कर दीजिए अब हमें कर्ज नही चाहिए।



 यह शब्द सुनते ही आरोपी व आरोपी के भाई ने भड़क कर जाति-सूचक गाली देते हुए व प्रार्थिनी के साथ अश्लील हरकत करते हुए स्तन पर हाथ लगाया तथा प्रार्थिनी के पति को जान से मारने की धमकी देते हुए बाईक पर बैठकर फरार हो गये।



 मामले की जानकारी लेने पर एसओ अरविन्द कुमार ने कहा कि शिकायतकर्ता के अनुसार घटना कोतवाली नगर क्षेत्र का है।



 अब सवाल यह उठता है कि एसओ साहब ने या तो शिकायती पत्र पढ़ा ही नही या तो वह किसी कारणवश न्याय करना ही नही चाहते।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे