Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:ग्यारहवीं की छात्रा की संदिग्धावस्था में लटकते मिला शव,एएसपी व सीओ भारी फोर्स के साथ पहुँचे मौके पर

 

लड़की की मां ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर गांव के ही लोगों पर जमीन हड़पने हेतु उसकी पुत्री की हत्या कर लटकाने का लगाया आरोप

 बी पी त्रिपाठी 

गोण्डा। तहसील कर्नलगंज के परसपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक गाँव मे ग्यारहवीं की छात्रा का शव कमरे में संदिग्धावस्था में लटकता मिला।



 घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुँच कर मामले की गहनता से जांच में जुट गये।




प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरा मामला परसपुर थाना क्षेत्र के खरिकवा चरसड़ी गांव से जुड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक चरसड़ी के खरिकवा बाजार निवासी उपेन्द्र मिश्रा की लड़की सताक्षी उम्र करीब 16 वर्ष जो कक्षा 11 की छात्रा थी,का शव बीते गुरुवार को कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला।



 जिसकी सूचना पाकर पहुँची पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया। वहीं घटना को लेकर क्षेत्र के आम जनमानस में तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं।



 उक्त घटना की गंभीरता को देखते हुए शुक्रवार की शाम अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज तथा क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय थानाध्यक्ष परसपुर,कटरा बाजार व कोतवाली देहात की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये।



 गाँव मे पहुँचकर पुलिस अधिकारियों द्वारा घटना की तह तक जाने के लिये जहाँ परिजनों से गहनता से पूँछताछ की गई वहीं बारीकी से जाँच करते हुए मौके से साक्ष्य भी संकलित किया गया। उक्त संबंध में रुमन मिश्रा पत्नी उपेन्द्र मिश्रा द्वारा शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक गोंडा को दिए गए प्रार्थनापत्र में आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उसके गांव के ही विपक्षीगण शोभाराम, सत्यव्रत मिश्रा, देवव्रत मिश्रा,सुषमा मिश्रा जो कि भूमाफिया लोग हैं।



ससुर की संपत्ति हड़पने के लिए विपक्षी गणों द्वारा कूटरचना के तहत फर्जी बैनामा व फर्जी वसीयत मेरे पति व मेरे जेठ की संपत्ति को तथा पैतृक घर को हड़पने के लिए दो बार जानलेवा हमला किया गया के संबंध में थाना परसपुर में मुकदमा भी पूर्व में दर्ज है।



 मेरे पति को मेरे जेठ की संपत्ति विपक्षीगण हड़पना चाहते थे। मेरे पति खेत में थे तभी दिनांक 18/11/21 को सुबह 9 बजे उपरोक्त विपक्षी गण गाली गुप्ता धमकी देते हुए घर में घुस आये और मेरी लड़की शताक्षी की हत्या कर लाश को दुपट्टे में बांध कर टांग दिया व बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। 



मौके पर पुलिस ने आकर लाश को उतारा। वहीं मेरे शोर पर गांव के लोग भी आ गये। तब विपक्षी गण भाग गए। मुझे विपक्षी गण ने धमकी दिया है कि जैसे अरविंद भाग गए हैं तुम भी भाग जाओ नहीं तो तुम्हारे इकलौते लड़के की भी हत्या कर देंगे।



 जिस कारण मैंने लड़के की जान बचाने के लिए उसे छुपा दिया है।जिससे उसने पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट दर्ज कराने हेतु थाना प्रभारी परसपुर को आदेशित करने की याचना की है।


 

उक्त मामले में थाना प्रभारी राजनाथ सिंह से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे