Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ग्रामीण युवा में छिपी प्रतिभाओं को आगे लाना ही सांसद खेल स्पर्धा का मुख्य लक्ष्य :संगम लाल

 

एस के शुक्ला 

प्रतापगढ़ । सांसद खेल स्पर्धा में सफल खिलाड़ियों को लालगंज के राम अजोर इंटरमीडिएट कालेज में सम्बोधित करते हुए सांसद प्रतापगढ़ एवं राष्ट्रीय महामंत्री ओबीसी मोर्चा संगम लाल गुप्ता ने कहा कि ग्रामीण युवा में छिपी प्रतिभाओं को आगे लाना ही सांसद खेल स्पर्धा का मुख्य लक्ष्य है ।



 उन्होंने कहा कि गांव के अंतिम पायदान पर खड़े प्रतिभाशाली खिलाड़ी की प्रतिभा निखार कर आगे लाते हुए देश की मुख्य धारा से जोड़ने के लक्ष्य से मोदी जी ने सांसद खेल स्पर्धा की अवधारणा  दिया जिसके माध्यम से आज बड़ी संख्या में गांव में सुविधा के अभाव में छिपी युवा प्रतिभागियों को आगे आकर हुनर दिखाने का अवसर प्राप्त हो रहा है ।



उन्होंने कहा कि आज खेल के माध्यम से युवाओं को आगे आने का मौका देने के उद्देश्य से ही बड़ी संख्या में ग्रामीण इलाकों में भी मिनी स्टेडियम के भी निर्माण कराए जा रहे है और इन्ही सब कारणों के परिणाम स्वरूप भारत ने ओलंपिक और पैराओलंपिक गेमों में पहली बार भारत का परचम लहराया है ।



 सांसद ने इस अवसर पर खेल प्रतियोगिताओं में सफल प्रतिभागियों को मान्धाता के जे जे के विद्या मंदिर स्कूल,लक्ष्मणपुर के गजाधर इंटर कालेज ,लालगंज के राम अजोर इंटर कालेज व रामपुर संग्रामगढ़ के वीरभद्रपुर खेल मैदान में पुरस्कार,विजयी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र व अन्य को सहभागिता प्रमाण पत्र का वितरण किया ।



 इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी लालगंज राम मूरत सोनकर,नागेश प्रताप सिंह उर्फ छोटे सरकार, गुड्डू पाण्डेय,शिवेंद्र सिंह,कुलवंत सिंह,भूपेश त्रिपाठी,नवीन सिंह,लोकेश गुप्ता,बबलू मिश्र,राजकुमार बरनवाल,राजेश मिश्रा,प्रशांत सिंह, विवेक उपाध्याय आदि उपस्थित रहे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे