Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर गोण्डा मार्ग पर भिटौरा के युवक का शव मिलने से सनसनी

राकेश श्रीवास्तव 

मनकापुर(गोंडा )बुधवार तड़के मनकापुर-झिलाही मार्ग पर एक गिट्टी-मोरंग की दुकान के पास युवक का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान भिटौरा गांव के मजरा झामपुरवा निवासी उस्मान के रूप में हुई। परिजनों ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया और बाद में पुलिस को सूचना दी ।




मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा गांव के मजरे झाम पुरवा गांव निवासी उस्मान 35 साल किसी किसी काम से मनकापुर बाजार गया हुआ था और वहां से देर रात घर वापस लौट रहा था कि रास्ते में किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से  मौत हो गयी।बुधवार की सुबह मृतक का शव सड़क के किनारे पड़ा मिला है।




 मृतक के बड़े भाई मोहम्मद.नसीम पुत्र अब्दुल रहमान निवासी भिटौरा गांव  झामपुरवा ने कोतवाली में दिए फौरी सूचना में कहा है कि उसका छोटा भाई उस्मान(35) मंगलवार की देर शाम घर से बाजार कुछ सामान लाने गया था। देर रात तक वह घर नही लौटा तो उसकी खोजबीन की गई। 



लेकिन वह नही मिला।सुबह गांव वालों द्वारा सूचना मिली कि उसके भाई का शव मनकापुर-झिलाही मार्ग पर एक गिट्टी मोरंग के दुकान के पास पड़ा है।मौके पर पहुंच कर देखा कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसके भाई उस्मान की मौत हो गई है।जिसका पारिवारिक सहमति से अंतिम संस्कार कर दिया गया है।


वही प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड़ ने बताया कि मृतक के भाई द्वारा फौरी सूचना मिली है कि आपसी सहमति से शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे