Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज पुलिस से त्रस्त पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लगायी न्याय की गुहार

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा । थाना कोतवाली कर्नलगंज के अन्तर्गत ग्राम सभा हीरापुर कमियार में पुरानी रंजिश को लेकर धनलाल पुत्र बच्चा राम आदि ने एक महिला गीता देवी को गाली गलौज के साथ लाठी-डंडों से पिटाई की वहीं अपनी मां को बचाने के लिए उसका लड़का देवानन्द जब घटना स्थल पर  पहुंचा तो विपक्षियों ने मिलकर  देवानन्द को भी मारा पीटा। 



जब परिजन गीता देवी को लेकर थाने पहुंचे तो वहां पर मौजूद सिपाहियों ने गीता देवी से लिखित प्रार्थना पत्र तो ले लिया गया लेकिन किसी के दबाववश प्रार्थनापत्र अपने दस्तावेजों पर अंकित नहीं किया और यह कहकर गीता देवी को वापस कर दिया गया कि सुबह आकर डॉक्टरी करवाना तब एन सी आर दर्ज होगी। 



जब सुबह गीता देवी थाना कोतवाली पहुंची तो उनको सिपाहियों के साथ सीएचसी कर्नलगंज डाक्टरी करवाने के लिए भेजा गया। जहां गीता के चोट अधिक होने के कारण उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल भेज दिया गया,जिला अस्पताल में गीता को अधिक चोट होने के कारण भर्ती कर लिया गया। 



तभी मौका पाकर विपक्षी थाने पर देवानंद व उनकी मदद करने वाले लोगों को गंभीर धाराओं में फंसाने के लिए फर्जी प्रार्थना पत्र देकर दबाव बना रहे हैं। पीड़िता के अनुसार वहीं मौके पर पहुंच कर कोतवाल कर्नलगंज व एस.आई. पीड़िता को धमकाते हुए जेल भेजने की धमकी देकर चले आये। 



जिससे पुलिसिया उत्पीड़न से अपने को बचाने के लिए पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक गोंडा से गुहार लगाई है। अब देखना यह है कि उक्त मामले को जिले के काफी तेजतर्रार कहे जाने वाले पुलिस कप्तान क्या संज्ञान लेते हैं और मित्र पुलिस कहलाने वाले जिम्मेदार कानून के रखवालों और दोषी जनों पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं अथवा दूर के ढोल सुहावने होते हैं वाली कहावत चरितार्थ होती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे