Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़: अधिवक्ता परिषद अधिकारियों एवं सदस्यों की अहम बैठक संपन्न

एस के शुक्ला 

 प्रतापगढ़। अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश के इकाई प्रतापगढ़ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की एक बैठक दिवानी न्यायालय परिसर  स्थित चेंबर नंबर 29 में परिषद के अध्यक्ष महेश गुप्ता की अध्यक्षता व महामंत्री मनोज सिंह के संचालन में आयोजित की गई।


बैठक में सर्वसम्मति से 26 नवंबर को आयोजित होने वाले संविधान दिवस कार्यक्रम पर विस्तृत चर्चा की गई।



 संविधान दिवस को सकुशल संपन्न कराने हेतु पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देते हुए कार्य योजना बनाई गई। इस दौरान परिषद के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की सहमति पर इस बार संविधान दिवस कार्यक्रम दीवानी नयायालय के चेंबर 29 के हाल में आयोजित करने का निर्णय लिया गया।



 इस दौरान परिषद के अध्यक्ष महेश गुप्ता ने कार्य योजना पर चर्चा करते हुए बताया कि कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी सचिन्द्र प्रताप सिंह होंगे।



 कार्यक्रम की अध्यक्षता वारिष्ठ अधिवक्ता पंडित राम मिलन शुक्ल करेंगे। कार्यक्रम दोपहर एक बजे से आयोजित किया जाएगा। अंत में बैठक में शामिल परिषद के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के प्रति महामंत्री मनोज सिंह ने आभार व्यक्त किया।



 बैठक में प्रमुख रूप से सतीश दुबे, भरत लाल,आशीष गुप्ता, राकेश चौरसिया,अनिल यादव,अजय ओझा,नीरज सरोज,राजा राम सरोज,शिवेश शुक्ल,दीनानाथ मिश्र,प्रदीप पांडेय, विवेक त्रिपाठी सहित आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे