Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:नाती के हत्या मामले में बाबा जगराम ने मुख्यमंत्री, अपर पुलिस महानिदेशक से लगाया न्याय की गुहार

सुनील उपाध्याय

बस्ती। नाती के हत्या मामले में दोषियों को दण्ड दिलाने और परिवार की रक्षा के लिये जगराम एसपी से लेकर आई.जी. तक गुहार लगा रहा है किन्तु सोनहा पुलिस उच्चाधिकारियों के आदेशों की भी अनसुनी कर रही है।



 पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाने के बाद जब जगराम की आवाज अनसुनी कर दी गई तो उसने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर और अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन से मिलकर न्याय की गुहार लगाया है।


नाती के अपहरण एवं हत्या की घटना से दुःखी सोनहा थाना क्षेत्र के दरियापुर जंगल टोला उकड़हवा निवासी जगराम ने ने कहा है कि गत 15 मई 2021 को उसके ढाई वर्षीय नाती रितेश का अपहरण कर हत्या कर दिया गया।



 इस संगीन मामले में पुलिस ने दो लोगों संदीप और पार्वती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जब से पार्वती जमानत पर रिहा होकर आयी है वह लगातार उन्हें और परिवार के सदस्यों एवं गवाहों  को  जान माल की धमकियां दे रही है।  



यही नहीं उसके घर पर चोरी भी हो गई किन्तु पुलिस मामले में मुकदमा तक दर्ज नहीं कर रही है, उल्टे जगराम के परिजनों को ही धमकाया जा रहा है।

 


पत्र में जगराम ने कहा है कि पार्वती, उसका भाई सोनहा थाना क्षेत्र के सोनहटिया निवासी हरिहर पुत्र बहादुर आदि उसके पुत्र जवाहिर एवं गवाहों को  हत्या की धमकी देते हैं कि तुम लोगों का भी हश्र रितेश जैसा करेंगे। 



 इससे परिवार के लोग और गवाह डरे सहमे हैं। जगराम ने मांग किया है कि उक्त आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई कर उसके परिवार और गवाहों की सुरक्षा कराया जाय । जगराम ने बताया कि पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन ने उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे